विक्की ने दीपिका को कहा 'भाभी' तो भड़की एक्ट्रेस!
विक्की ने दीपिका को कहा 'भाभी' तो भड़की एक्ट्रेस!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अक्सर ही चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. हाल ही में दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ जी सिने अवॉर्ड्स में हिस्सा लिया था. इस फंक्शन में दीपिका को उनकी फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के लिए चुन गया साथ ही रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर व्यूअर च्वाइस के लिए भी फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए ही चुना गया. इस दौरान दोनों ही कलाकारों ने मिलकर खूब मस्ती की थी.

इस दौरान दोनों ने दोबोरा से स्टेज पर इस फंक्शन के होस्ट विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन के साथ मिलकर सात फेरे भी लिए. इस अवार्ड शो में दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह के साथ एक बार फिर से स्टेज पर सात फेरे लिए थे. इस दौरान विक्की कौशल स्टेज पर बार-बार दीपिका को भाभी कहकर बुला रहे थे. ऐसे में शायद दीपिका को यह बात रास नहीं आई और फिर उन्होंने विक्की को टोकते हुए यह कहा कि, 'वो उन्हें भाभी न बुलाएं.'

वैसे तो यह बात सभी जानते हैं कि दीपिका पादुकोण और विक्की कौशल अच्छे दोस्त हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ‘पद्मावत’ में शाहिद कपूर की जगह विक्की कौशल को कास्ट किए जाने की तैयारी चल रही थी लेकिन फिर दीपिका ने ही यह कहा था कि उनके अपोजिट किसी नामी एक्टर को चुना जाए. ऐसे में फिर फिल्म पद्मावत में शाहिद कपूर को कास्ट कर लिया था.

B'Day : एक्टिंग के अलावा कुकिंग और पोएट्री का भी शौक रखती हैं बॉलीवुड की क्वीन

करण जौहर की आलोचना पर शाहरुख़ खान ने भी दिया करारा जवाब

इस हॉट मॉडल ने न्यूड होकर बेशर्मी से दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -