Cannes फेस्टिवल में अपनी ही ड्रेस से परेशान हुई दीपिका पादुकोण
Cannes फेस्टिवल में अपनी ही ड्रेस से परेशान हुई दीपिका पादुकोण
Share:

बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने स्टनिंग लुक्स से हर किसी का दिल जीत चुकी है. फैंस को तो बस हर दिन अभिनेत्री के ड्रीमी लुक्स की ही प्रतीक्षा में रहते है. अब दीपिका का लेटेस्ट लुक को देखने के बाद आप भी दीवाने हो जाएंगे ऑरेंज गाउन में रेड कारपेट पर दीपिका ने हुस्न का जलवा बिखेरा. लेकिन कहते हैं ना फैशन के साथ रिस्क भी लेना पड़ता है. ठीक ऐसा ही दीपिका के साथ भी हो गया है.

दीपिका का ड्रीमी लुक: दीपिका पादुकोण ने मंगलवार को कान्स के रेड कारपेट पर ऑरेंज गाउन पहनकर वॉक करती हुई नज़र आई है. उनका ये गाउन बहुत स्टाइलिश था. अभिनेत्री ग्रीन ईयरिंग्स, ऑरेंज लिपस्टिक, फ्लॉलेस मेकअप, मैसी हेयरपन, ऑरेंज प्रिंटेड हील्स के साथ Ashi Studio का ये स्टनिंग गाउन पहन रखा है. दीपिका रेड कारपेट पर जूरी मेंबर्स के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही है. वे सभी मूवी L'innocent की स्क्रीनिंग में पहुंचे थे. दीपिका के इस ड्रामेटिक गाउन की ट्रेन के कारण से उन्हें चलने में बहुत परेशानी का समाना करना पड़ गया.

गाउन के कारण से दीपका का वॉक करना हुआ मुश्किल: उनकी ट्रेन बार बार उनके पैरों में फंस फंस जा रही थी. वे फिर ट्रेन को पीछे करतीं फिर जैसे ही थोड़ा सा आगे चलतीं फिर अपनी ड्रेस के साथ स्ट्रगल करती हुई दिखाई दे रही है. अब जब पैदल चलने में इतनी दिक्कत हो रही हों तो सोचिए दीपिका को सीढ़ियां चढ़ने में कितनी परेशानी तो अवश्य हुई होगी. सीढियां चढ़ते समय दीपिका ने अपनी ट्रेन को हाथ में पकड़ा और फिर सीढ़ियां चढ़ीं. जहां बाकी के जूरी मेंबर्स आपस में बात कर रहे थे पोज दे रहे थे, वहीं दीपिका पादुकोण अपनी ड्रेस को ही ठीक करती दिखीं.

 

भाषा विवाद को लेकर आयुष्मान खुराना ने कही दिल जीत लेने वाली बात

कानूनी पचड़े में फंसे राम गोपाल वर्मा...झूठ बोलकर उधार लिए 56 लाख रुपए

बॉलीवुड में अनुपम खेर ने पूरे किए 38 वर्ष, वीडियो शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -