पति परमेश्वर के लिए दीपिका ने बनाया खाना, रणवीर ने शेयर की तस्वीर
पति परमेश्वर के लिए दीपिका ने बनाया खाना, रणवीर ने शेयर की तस्वीर
Share:

इन दिनों आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक सभी अपने अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में सेलेब्स अपना छुपा हुआ टेलेंट दिखाने में लगे हुए हैं. कोई घर में साफ़ सफाई में लगा है, कोई बर्तन धो रहा है, कोई झाड़ू लगा रहा है, कोई वर्कआउट कर रहा है तो कोई खाना पका रहा है. ऐसे में बॉलीवुड के स्टार कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में हैं और यह दोनों भी एक के बाद एक अपने छुपे हुए टेलेंट को दिखाने में लगे हुए हैं. जी दरअसल आजकल दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#DeepikaPadukone #DeepVeer #RanveerDeepika #deepikaranveer #RanveerSingh

A post shared by Entertainment Fan Page (@facc2911) on

वहीं दीपिका अपने पति के लिए खाना बना रही हैं और रणवीर भी घर के कामों में पत्नी का हाथ बंटाते नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टेटस लगाया है कि दीपिका ने उनके लिए अलग-अलग तरह का खाना बनाया तो उनका दिल खुश हो गया. जी हाँ, दरअसल रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर डिश की फोटोज शेयर की. आप देख सकते हैं इस फोटो में दीपिका ने थाई सलाद, सूप और ग्रीन करी विद राइस बनाया है.

इसी के साथ ही वह केक बनाती भी नजर आ रही हैं. यह सब देखने के बाद रणवीर ने अपनी पत्नी का शुक्रिया भी अदा किया. जी दरअसल उन्होंने लिखा, 'पति परमेश्वर के लिए अपने हाथों से खाना बनाने वाली दीपू... तु्म्हें ढेर सारा प्यार.' आप सभी को बता दें कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है और इसी कारण सितारे अपने अपने घरों में कुछ ना कुछ ख़ास करते हुए नजर आ जा रहे हैं.

रात को खिलजी को खा गई दीपिका, रणवीर ने शेयर की तस्वीर

ऑनलाइन फ्री में डांस ट्रेनिंग देगी यह अदाकारा

लॉकडाउन के बीच पंखा साफ करते नजर आए विक्की कौशल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -