Video: मेट गाला में दीपिका ने पहनी इतनी भारी ड्रेस की गिरते-गिरते बचीं
Video: मेट गाला में दीपिका ने पहनी इतनी भारी ड्रेस की गिरते-गिरते बचीं
Share:

बीते दिनों न्यूयॉर्क में हुए मेट गाला 2019 को कुछ दिन बीत चुके हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अब तक इस इवेंट के फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, बॉलीवुड की दो दिग्गज अभिनेत्रियों प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण ने भी मेट गाला 2019 में शिरकत की थी और दोनों के कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. वहीं आपने देखा होगा कि इस इवेंट में जहां प्रियंका चोपड़ा के लुक का मज़ाक बन तो वहीं दीपिका की तुलना बार्बी डॉल से की गई.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone Fanpage (@deepika.padukone.fanpage) on

वहीं दोनों ही अभिनेत्रियों ने अपनी-अपनी ड्रेस को काफी अच्छे से कैरी किया था लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने लगा. जी दरअसल इस इवेंट में दीपिका पादुकोण के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, मेट गाला में दीपिका ने जो ड्रेस पहनी थी वो इतनी भारी और बड़ी थी कि उसे संभालने के लिए और दो लोगों की जरूरत पड़ रही थी. वहीं दीपिका के वीडियो में आप देख सकते हैं वह बाल-बाल गिरते-गिरते बची हैं.

इसी के साथ वायरल वीडियो में दीपिका के हाथ में एक कोल्ड ड्रिंक है जिसे वो पी रही हैं और इसी दौरान वो आगे चलते-चलते गिरने वाली होती हैं लेकिन जैसे-तैसे वो खुद को बचा लेती हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में यह साफ नजर आ रहा है कि दीपिका की ड्रेस को और दों लोगों ने पकड़ रखा है और दीपिका से यह नहीं संभल रही है.

नेहा धूपिया ने किया विक्की और कटरीना के ‘सीक्रेट रिलेशनशिप' का खुलासा

हरी-भरी जगह पर सारा ने कराया फोटोशूट, देखते ही उड़ी फैंस की नींद

तो कियारा नहीं है एक्ट्रेस का असली नाम, सलमान के कहने पर किया बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -