इम्तियाज अली की इस धार्मिक फिल्म में नजर आ सकते हैं कार्तिक और दीपिका
इम्तियाज अली की इस धार्मिक फिल्म में नजर आ सकते हैं कार्तिक और दीपिका
Share:

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन ने एयरपोर्ट पर 'धीमे धीमे' गाने पर जो डांस किया था उसे लोगो ने काफी पसंद किया. अब खबर ये आ रही है कि दोनों जल्द ही एक फिल्म में साथ नजर आएंगे. सिल्वर स्क्रीन पर यह फ्रेश पेयरिंग होगी और इम्तियाज ने उन्हें साथ दिखाने की बाजी मार ली है. रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका और कार्तिक इम्तियाज अली की फिल्म मं राधा और कृष्ण के रोल में नजर आ सकते हैं. राधा कृष्ण से बड़ी थीं और दीपिका की उम्र 34 है और कार्तिक की 29, इस लिहाजा से दोनों की जोड़ी फिल्म के लिए सूटेबल रहेगी.

वैसे दीपिका और कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे से घुलने-मिलने की कोशिश कर रहे हैं. साथ आने से पहले ही उनकी केमिस्ट्री के चर्चे होने लगे हैं. 2018 में इम्तियाज ने अनाउंस किया था कि वह राधा और कृष्ण की प्रेम कहानी पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं. इम्तियाज इस फिल्म को लिखेंगे डायरेक्ट करेंगे और को-प्रड्यूस भी करेंगे.

मीडिया से बात करते हुए इम्तियाज ने बताया कि वह राधा और कृष्ण की लव स्टोरी की तरफ हमेशा से आकर्षित रहे हैं. उनका सपना ये है इस कहानी की दुनिया में उतरना. फिलहाल इम्तियाज की कार्तिक के साथ एक फिल्म 'लव आज कल' सिनेमाघरों में 14 फरवरी को रिलीज होगी. 

एक विलेन के सीक्‍वल में जॉन अब्राहम और आदित्‍य रॉय कपूर के साथ नजर आ सकती हैं किआरा

बेटी अथिया और केएल राहुल के अफेयर वाले सवाल पर भड़के सुनील शेट्टी, कहा- 'रिलेशनशिप में नहीं...'

भारत के इस मशहूर सरकारी वकील पर बायोपिक बनाएंगे उमेश शुक्‍ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -