इस फिल्म के लिए दीपिका करेंगी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर!

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को आप सभी जल्द ही एक नयी फिल्म में देखने वाले है जिसके नाम का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है। खबरों के अनुसार जल्द ही दीपिका शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आने वाली हैं। मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म में दीपिका के अपोजिट सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी हैं। अब इन सभी के बीच फिल्म से दीपिका के रोल का खुलासा हुआ है। जी दरअसल कुछ रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा है कि शकुन बत्रा की अपकमिंग फिल्म में दीपिका एक फिटनेस ट्रेनर की भूमिका निभाने जा रही हैं।

जी दरअसल यह फिल्म एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर की लाइफ पर बेस्ड होगी। इसके अलावा खबर यह भी है कि फिल्म में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर भी दिखाया जायेगा। वहीं दूसरी तरफ धर्मा प्रोडक्शन के लेखकों ने इस बात से इंकार किया है। हालाँकि यह कहा जा रहा है कि फिल्म में दीपिका फिटनेस ट्रेनर का ही किरदार निभा रही हैं। ऐसा भी बताया जा रहा है कि फिल्म में अनन्या और दीपिका बहनें होंगी और दीपिका पादुकोण फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी के अपोजिट होंगी। इसी के साथ फिल्म में अनन्या पांडे धैर्य कारवा की रोमांटिक पार्टनर होंगी। मिली जानकारी के अनुसार शकुन बत्रा की फिल्म में काफी ड्रामा और सस्पेंस दिखाई देगा।

वैसे काम के बारे में बात करें तो दीपिका पादुकोण को आखिरी बार जनवरी 2020 में रिलीज हुई फिल्म छपाक में देखा गया था। यह फिल्म पर्दे पर खास कमाल नहीं कर पाई थी लेकिन एक्ट्रेस की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी। वही आप जल्द ही दीपिका को फिल्म ’83’ में उनके पति और अभिनेता रणवीर सिंह के साथ देखने वाले हैं। इसके अलावा वह फिल्म ‘बैजू बावरा’, ‘फाइटर’, ‘सैंकी’ और ‘पठान’ में भी दिखाई देंगी।

सोनू सूद के बाद अब ये मशहूर साउथ सुपरस्टार बना जरुरतमंदो का मसीहा, इस तरह कर रहे है सेवा

भूकंप के झटकों से लगातार दहल रहा असम, बुधवार के बाद से 21 बार डोली धरती

ओटीटी पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -