दीपवीर वेडिंग : 'भाभी' सुनते ही ये बोल पड़ी दीपिका, वायरल हो गया वीडियो
दीपवीर वेडिंग : 'भाभी' सुनते ही ये बोल पड़ी दीपिका, वायरल हो गया वीडियो
Share:

बॉलीवुड स्टार्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पिछले महीने इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंध गए. तब से लेकर अब तक उन्होंने 4 रिसेप्शन दे दिए हैं और मुंबई में तीसरा रिसेप्शन 1 दिसंबर को रखा गया था जिसमें सभी बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुई थी. आखिरी रिसेप्शन में  कपल ने अपने फैंस से मुलाकात की और उनके अभिवादन को सस्वीकारा, लेकिन इसी दौरान दीपिका फैंस की इस बात पर चीड़ गई जो उन्हें पसंद नहीं आई. 

जबसे इन दोनों की शादी हुई है सभी फैंस दीपिका को भाभी कहकर बुला रहे हैं. आखिरी रिसेप्शन में भी फोटोग्राफर्स और उनके फैंस उन्हें 'रणवीर और भाभी' कहकर पुकारने लगे. ऐसे में दीपिका को ये अच्छा नहीं लगा और अपने फैंस को ये बात कह दी.  जी हाँ, सभी उन्हेंम भाभी कह रहे थे इसी को सुनते हुए उन्होंने कह दिया कि 'भाभी मत बुलाओ यार'. ये सुनते ही सभी उन्हें और  भी ज्यादा भाभी बुलाने लगे.

सभी इवेंट्स पर फटॉग्रफर्स ने दीपिका को 'भाभी' कहकर ही पुकारा. लेकिन उन्होंने ज्यादा ऐतराज़ नहीं किया. 1 दिसंबर के फंक्शन में दीपिका ने अपने नाम से पुकारे जाने के लिए कहा. एक विडियो में दीपिका यह कहती दिखाई दे रही हैं कि 'भाभी मत बुलाओ यार'. अब यह विडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. देखें, विडियो जिसमें वो अपने फैन्सी रूबरू  हो रही हैं.

दीपवीर रिसेप्शन : क्या रणबीर अब भी करते हैं दीपिका से प्यार, इस वजह से नहीं दिखे रिसेप्शन में

दीपवीर वेडिंग : अपने रिसेप्शन में शहंशाह के साथ रणवीर ने किया जुम्मा चुम्मा, वायरल हुआ वीडियो

दीपवीर के रिसेप्शन में सरे आम सरका जाह्नवी का पल्लू...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -