Video : पद्मावत के जौहर सीन पर कही दीपिका ने ये बात
Video : पद्मावत के जौहर सीन पर कही दीपिका ने ये बात
Share:

बॉलीवुड की सबसे विवादित फिल्म रही 'पद्मावत' जो आखिर कार कुछ हिस्सों में रिलीज़ कर दी गयी है. उम्मीद है भारत के बाकि हिस्सों में भी इसे जल्दी ही हरी झंडी मिल जाएगी. संजय लीला भन्साली की ये फिल्म काफी मुश्किलों के बाद थिएटर तक पहुँच पायी है, जाहिर है इस फिम में फिल्म के निर्माता, एक्टर और एक्ट्रेस सभी की मेहनत लगी हुई थी जिसे रिलीज़ करना बहुत ही ज़रूरी था. फिल्म में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर, और दीपिका पादुकोण ने फिल्म में जोरदार भूमिका निभाई है.

इसी के सफलता के बाद दीपिका पादुकोण ने Pinkvilla को एक इंटरव्यू दिया है जिसमे उन्होंने फिल्म की सफलता के बारे में और फिम में हुए जौहर के सीन के बारे में कई बातें कहीं है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करीब 200 करोड़ पार कर गयी है. जिन्होंने भी फिल्म देखि है फिल्म में दीपिका और रणवीर की ऐक्टंग के सभी दिवाना हो गए हैं. इसके पेहले आयी दीपिका और रणवीर सिंह की फिल्म 'बाजिराओ मस्तानी' में भी इन दोनों ने बेहद ही उम्दा प्रदर्शन किया था जिसके बाद से ये दोनों काफी छा गए.

वहीँ फिल्म की सफलता के बाद दीपिका के चेहरे पर एक नयी ख़ुशी देखने को मिल रही हैं जैसा कि  आप इस वीडियो में भी देख ही सकते हैं. दीपिका ने भंसाली के साथ 'गोलियों की रासलीला रामलीला' से 'पद्मावत'  तक का सफर बयान किया है. किस तरह उन्होंने इन फिल्मों में भन्साली के साथ काम किया है.

पद्मावत में दिखाये गए जौहर सीन को करते समय उनके दिमाग में क्या चल रहा था. या ये शूट करते समय उन्हें अपनी माइंड को कैसे सेट करना था. इन सब के बारे में दीपिका ने इस इंटरव्यू में बताया गया है. इसी के साथ ही उन्होंने रणवीर सिंह के बारे में भी कई बातें कहीं हैं जिन्हे आप इस वीडियो में देख सकते हैं. देखिये Pinkvilla का ये इंटरव्यू.

ट्रेंड में है पैड मैन चैलेंज, इन सेलेब्स ने लिया हिस्सा

संयज दत्त की बायोपिक से निर्माता हिरानी नहीं हैं खुश

8 साल के रिकॉर्ड में कभी नहीं पिटी धवन की मूवीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -