18 लाख की घड़ी पहनकर दीपिका ने करवाया फोटोशूट, पति ने कही यह बात
18 लाख की घड़ी पहनकर दीपिका ने करवाया फोटोशूट, पति ने कही यह बात
Share:

आजकल दीपिका पादुकोण पूरे बदले हुए अंदाज में दिखाई देती हैं। वह हर दिन अलग-अलग कैजुअल पोज देती हुईं दिखाई दे रहीं हैं। अब हाल ही में एक बार फिर से दीपिका पादुकोण एक शोल्डर वाले ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस ड्रेस के साथ उन्होंने मेसी बन हेयरस्टाइल रखा है। जी दरअसल बीते दिनों ही दीपिका एक इंटरनेशनल लग्जरी ब्रांड की एंबेसेडर बनी हैं। फिलहाल हम बात कर रहे हैं उनके लुक की जो इस तस्वीर में नजर आ रहा है। उन्होंने बालों को एक मेसी बन में बांधा है और इसी के साथ उन्होंने स्टाइलिश घड़ी पहनी है। अगर हम उनकी घड़ी की कीमत के बारे में बात करें तो यह 18 लाख रुपये की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

वैसे आज दीपिका एक पॉवरफुल ग्लोबल आइकॉन बन गई हैं। दीपिका ने जो ड्रेस पहनी है वह सफेद कलर की एक शोल्डर वाली ड्रेस है। इसके साथ ड्रेस में सिंगल प्लीटेड ड्रेप स्लीव डिटेलिंग की गई है। वहीँ इस ड्रेस के साथ उन्होंने चोपार्ड की घड़ी पहनी है। आपको बता दें कि चोपार्ड की इस लेदर स्ट्रैप वाली घड़ी हैप्पी स्पोर्ट कलेक्शन से है और इसमें हीरे लगे हुए हैं। इसमें रोज गोल्ड डायल दिया गया है, जिसकी कीमत तकरीबन 18 लाख रुपये है। बीते दिनों ही दीपिका चोपार्ड की ब्रांड एंबेसडर बनी हैं और उसके बाद उनका यह फोटोशूट होना लाजमी है।

वैसे घड़ी के साथ हैप्पी हार्ट्स वाले बैंगल्स भी दीपिका ने कैरी किए हैं। जिसमे भी हीरे लगे हुए हैं और एक मोती भी बीच में लगी है। अपने लुक को और अच्छा दिखाने के लिए दीपिका ने हार्ट ईयररिंग्स कैरी की है। और पिंक लिप्सटिक, मस्करा-लैडेन आईलैशेज और आईब्रोज उन्हें बेहद अट्रैक्टिव लुक दे रहे हैं। उनके इस लुक को देखकर अभिनेता रणवीर सिंह ने कैप्शन में लिखा, ‘क्या बात है बेबी…और एलीगेंस की मूरत।' वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द ही दीपिका फिल्म 83 में दिखाई देंगी।

मनोरंजन जगत में फिर छाया मातम, इस मशहूर सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा

निरहुआ संग आम्रपाली ने साझा की रोमांटिक तस्वीर, फैंस हुए हैरान

सिने वर्कर्स के लिए मसीहा बने चिरंजीवी, किया ये बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -