इस फिल्म से वापसी करेंगे शाहरुख़ खान
इस फिल्म से वापसी करेंगे शाहरुख़ खान
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस समय एक के पश्चात् कई मूवीज कर रही हैं. कबीर ख़ान की मूवी '83' बनकर तैयार हो गई है. इसे अब तक रिलीज़ भी कर दिया जाना चाहिए था, किन्तु COVID-19 वायरस के कारण दिसंबर तक टाल दिया गया है. इसके अतिरिक्त हाल ही में दीपिका ने प्रभास के साथ भी एक नई मूवी का ऐलान किया है. 

वही इस बीच जानकारी आई है कि दीपिका पादुकोण 'पठान' नाम की मूवी कर रही हैं. इस मूवी के साथ शाहरुख़ ख़ान भी वापसी करने को तैयार हैं. अब इस मूवी से जुड़ी कुछ नए अपडेट्स सामने आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख़ ख़ान को इस मूवी की स्क्रिप्ट सुनाई जा चुकी है. वह उसे पसंद भी कर चुके हैं. वहीं सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करने जा रहे हैं. सिद्धार्थ इससे पूर्व बचना ऐ हसीनों तथा वॉर जैसी मूवीज बना चुके हैं. 

इस रिपोर्ट के अनुसार, यह मूवी इस वर्ष नवंबर में फ्लोर पर होगी. मूवी के प्री-प्रोडक्शन पर कार्य चल रहा है. वीडियो कॉल्स के माध्यम से योजना की जा रही है. रिपोर्ट की मानें, तो वर्ष आखिर में शाहरुख़ फ़िल्म की शूटिंग प्रारम्भ कर सकते हैं. वही कुछ दिनों पूर्व ही मीडिया से प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, यश राज बैनर के तले बनी रही पठान नाम की मूवी के साथ दीपिका तथा शाहरुख़ को जोड़ी एक साथ नज़र आने वाली है. काफी इमोशनल रोल है. इस कारण दीपिका ने पठान को साइन किया है. वही अब सभी को फिल्म आने का इंतजार है.

सुशांत की डायरी के पन्ने आए सामने, जिनमे है कई अनगिनत सपने

सोनू सूद के कारण चल सकेगी यूपी की प्रज्ञा, पिता ने दिया भगवान का दर्जा

संजय दत्त को अमेरिका जाने में आ सकती है कई दिक्कतें, जाने पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -