शादी के बाद भी दीपिका ने नहीं हटवाया रणबीर कपूर के नाम का टैटू
शादी के बाद भी दीपिका ने नहीं हटवाया रणबीर कपूर के नाम का टैटू
Share:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने इटली के लेक कोमो में शादी की थी. शादी के बाद 21 नवंबर को दीपवीर की पहली रिसेप्शन पार्टी थी. इस रिसेप्शन के लिए दोनों 20 नवंबर को बेंगलुरु रवाना हो गए थे. जब दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे तो दीपिका की गर्दन से RK नाम का तत्तो गायब था लेकिन हाल ही में बेंगलुरू के एयरपोर्ट पर दीपिका का RK टैटूएक बार फिर कैद हुआ.

वैसे ये तो सभी को पता है कि दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर के साथ लंबे समय तक रिश्‍ते में रह चुकी हैं. रणबीर के साथ अपने प्‍यारभरे रिश्‍ते के दौरान ही दीपिका ने अपनी गर्दन पर रणबीर के नाम के शुरुआत शब्‍द यानी 'आर के' का टैटू बनवाया था. लेकिन फिर रणबीर और दीपिका का रिश्‍ता टूट गया और फिर दीपिका लंबे समय तक डिप्रेशन भी झेलती रहीं थी. दीपिका रणबीर से तो दूर हो गई थी लेकिन दीपिका का यह टैटू उनसे दूर नहीं हुआ है.

जब यह जोड़ी गुरुवार को बेंगलुरु एयरपोर्ट पर नजर आई तो दीपिका की गर्दन पर फिर से टैटू दिखाई दिया. इसे देखकर तो ये साफ जाहिर हो रहा है कि दीपिका खुद से एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर की इस निशानी को मिटाना नहीं चाहती हैं.

जल्द ही इस फिल्म से कमबैक करने वाली हैं दीपिका पादुकोण

मां-पिता और बहन के साथ रणवीर सिंह ने कराया रॉयल फोटोशूट

स्पेशल से आम हुआ दीपिका का लुक, पहले भी ऐसे लुक में नज़र आ चुकी हैं ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -