दीपिका, रणवीर से भी ज्यादा तवज्जो देती है इन्हे.......
दीपिका, रणवीर से भी ज्यादा तवज्जो देती है इन्हे.......
Share:

अभी जिस प्रकार से स्पेन के मैड्रिड में आईएफए वर्ष 2016 की घोषणा हुई थी व इस अवाॅर्ड सैरेमनी में अभिनेता रणवीर सिंह को फिल्म बाजीराव मस्तानी में उनकी दमदार एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्टर (मेल) का अवॉर्ड दिया गया था तथा अवाॅर्ड फंक्शन में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को पीकू फिल्म हेतु सर्वोत्कृष्ट अभिनेता के लिए चयनित किया गया था. इस अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान कई सेलेब्स ग्रीन कारपेट पर नजर आए| इस दौरान जहां बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सब्यसाची मुखर्जी की गोल्डन ड्रेस (ब्लाउज और गॉडेट स्कर्ट) में काफी हॉट व खूबसूरत नजर आ रही थीं।

इस सेरेमनी में भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' को चार अवॉर्ड्स मिले है| अब देखा जाए तो एक बार फिर से अभिनेत्री दीपिका का हमे बोल्ड व हॉट लुक नजर आया है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने एक साक्षात्कार के दौरान कहा है कि में भी एक ऐसे दौर से गुजर चुकी है. तथा में भी डिप्रेशन में चली गई थीं। दीपिका ने अब खुलासा किया है कि वो क्या था, जिसने डिप्रेशन से निकलने में उनकी मदद की थी। दीपिका ने कहा कि जब वह डिप्रेशन में थीं, तब भी स्पोर्ट्स ने ही उन्हें इस अंधेरे से निकलने में मदद की थी।

'बाजीराव मस्तानी' की एक्ट्रेस ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर युवाओं को खेलने के लिए प्रेरित किया। बता दें कि दीपिका एक बैडमिंटन प्लेयर रही हैं। उन्होंने कहा, 'स्पोर्ट्स ने मुझे सिखाया कि अपनी हार पर कैसे खुद को संभालना है। इसके साथ ही ये भी सिखाया कि जीत को कैसे संभालना है। स्पोर्ट्स ही है जिसने मुझे जमीन से जोड़े रखा। मुझे मानवता की पाठ पढ़ाया।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -