अब नहीं करुँगी कोई ऐतिहासिक फिल्म : दीपिका
अब नहीं करुँगी कोई ऐतिहासिक फिल्म : दीपिका
Share:

तमाम विवादों और सुप्रीम कोर्ट के द्वारा हरी झंडी मिल जाने के बाद संजय लीला भंसाली की मूवी को रिलीज़ डेट मिल गई. इस मूवी को 25 जनवरी को देश के कई प्रदेशों में रिलीज़ किया गया, जिसे दर्शकों के साथ-साथ फ़िल्मी सितारे भी बड़ा पसंद कर रहे हैं. इतने विवादों के बाद एक्ट्रेस दीपिका ने ठान लिया है कि वह अब कभी भी किसी तरह की ऐतिहासिक मूवी नहीं करेंगी. एक इवेंट के दौरान जब दीपिका से इस तरह की फिल्मों को आगे फ्यूचर में करने का पूछा, तो उनका जवाब था, "इतना होने के बाद तो बिलकुल भी नहीं."

अपने सबसे ज्यादा फेवरेट सेन के बारे में पूछे जाने पर दीपिका ने बताया कि, "मुझे खिलजी और रावल के बीच हुई लड़ाई बहुत पसंद है. मैंने दो लीडिंग स्टार्स के बीच ऐसा एक्शन सीक्वेंस पहले कभी नहीं देखा था. आप देख सकते थे कि दोनों सच में लड़ रहे थे. दर्शकों के साथ-साथ बॉलीवुड के अनेक सितारों ने 'पद्मावत' को देखने के बाद अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं ज़ाहिर की हैं. दीपिका, शाहिद और रणवीर के द्वारा निभाए गए किरदारों को सभी और से काफी सराहना मिल रही है. वहीँ इस फिल्म को देखने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भंसाली को एक ओपन लेटर भेजकर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है. इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद दीपिका के पैरेंट्स ने भी उनके काम को खूब सराहा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

स्वरा भास्कर द्वारा लताड़े गए भंसाली

परिणीति के फोटोस पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शंस

दीपिका की वेडिंग लिस्ट में नहीं रहेगा कटरीना का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -