श्रीदेवी संग अपने रिश्ते पर दीपिका ने किया खुलासा, कहा- 'वो मुझे पर्सनल मैसेज...'
श्रीदेवी संग अपने रिश्ते पर दीपिका ने किया खुलासा, कहा- 'वो मुझे पर्सनल मैसेज...'
Share:

हाल ही में दिवंगत बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एक इवेंट के दौरान याद किया. जी दरअसल टाइम्स लिट फेस्ट में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं कि मुझे यहां मौजूद होने का मौका मिला है. बोनी जी और श्रीदेवी मैम मेरी पहली चैंपियन रही हैं." इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "साल 2007 में जब मैंने अपना करियर शुरू किया था तब वो मेरी हर फिल्म की रिलीज पर मुझे पर्सनल मैसेज किया करते थे. मेरे पास आज भी वो मैसेज हैं."

आप सभी को बता दें कि इस दौरान वह भावुक हो गईं और उन्होंने कहा "श्रीदेवी मैम से मैं निजी तौर पर बहुत ज्यादा जुड़ी हुई थी, शायद ये एक साउथ इंडियन कनेक्ट था." इसी के साथ दीपिका ने ये भी बताया कि उनकी आखिरी बातचीत किस मुद्दे पर थी. उन्होंने कहा, "हमारे संबंध इतने ज्यादा अच्छे थे कि हमारी आखिरी बातचीत घर पर रहने वाले स्टाफ से होने वाली दिक्कतों को लेकर थी. हमारे बीच इस तरह का रिश्ता था. मैंने अपने जीवन में जो कुछ भी किया है उसमें उन्होंने एक सपोर्ट का काम किया है."

वहीं आगे दीपिका ने कहा कि वह उन्हें हमेशा याद करेंगी. आप सभी को पता ही होगा दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म छपाक में नजर आएंगी और इस फिल्म की कहानी एक एसिड अटैक सर्वाइवर की सच्ची कहानी पर बनाई गई है.

बबिता फोगाट ने कॉपी किया प्रियंका की शादी का लहंगा और चुरा ली वेडिंग डेट!

दिशा पटानी के डांस वीडियो ने फैंस के दिलो की बड़ाई धड़कन

सलमान खान की 'किक 2' की रिलीज डेट का हुआ एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -