दीपिका-रणवीर एक साथ करेंगे काम, इस डायरेक्टर ने किया खुलासा
दीपिका-रणवीर एक साथ करेंगे काम, इस डायरेक्टर ने किया खुलासा
Share:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को हाल हे में एक एड फिल्म में साथ देखा गया है. इस एड को निर्देशित करने वाले 'बधाई हो' के निर्देशक अमित शर्मा ने अब कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द ही इस जोड़े के साथ फिर से काम करेंगे. बता दें कि अमित ने एक इलेक्ट्रोनिक ब्रांड के प्रचार के लिए एक टेलीविजन विज्ञापन को तैयार किया है और इसमें ये दोनों कलाकर नजर आ रहे हैं.

अपने अनुभव को साझा करते हुए एक बयान में अमित ने कहा कि, "मैंने और क्रोम पिक्चर्स की मेरी पूरी टीम ने शूट के दौरान काफी मस्ती की. उन्होंने माना कि सेट पर केवल सकरात्मक ऊर्जा थी क्योंकि रणवीर और दीपिका दोनों ही पेशेवर कलाकार हैं और मुझे लगता है कि हमने साथ मिलकर एक अच्छा विज्ञापन बनाया है. उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही हम तीनों फिर एक साथ काम करेंगे. 

आप देख सकते हैं कि इस वीडियो की शुरुआत में रणवीर दीपिका को छेड़ते हुए नजर आ रहे हैं वह कहते हैं कि शादी के बाद बॉयफ्रेंड वाले कामों से उन्हें छुट्टी ही मिल है और इस बात पर दोनों की शरारत वाली नोक झोंक खूब पसंद की जा रही है. दीपिका नाराज होकर रूम में चली जाती हैं और फिर लेकिन उसके पहले ही रणवीर अपने स्मार्ट फोन से रूम का एसी ऑन कर देते हैं, जिससे दीपिका चौंक जाती है और इसके बाद रणवीर से दीपिका कहती हैं, 'अच्छा हुआ हमारी शादी हो गई'.

Blank Trailer : आतंकवादी के रूप में नज़र आये करण कपाडिया, देखें वीडियो

आखिर अगले हफ्ते शुरू होगी 'हिंदी मीडियम 2' की शूटिंग

इतिहास में दर्ज हुआ करण जौहर का नाम, सिंगापुर के मैडम तुसाद में लगा वैक्स स्टैच्यू

Kalank : संजय दत्त के लिए बलराज नाम है दिल के करीब, ये है खास कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -