83 : पति रणवीर के साथ काम करेंगी दीपिका, फिल्म के लिए ली इतनी मोटी रकम
83 : पति रणवीर के साथ काम करेंगी दीपिका, फिल्म के लिए ली इतनी मोटी रकम
Share:

आज के समय में बॉलीवुड की सबसे सफल और खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण और उन इ पति एवं अभिनेता रणवीर सिंह एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ दिखाई दफन के लिए तैयार नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस दीपिका अपने पति रणवीर के साथ कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही फिल्म '83' में नजर आने वाली है. फ़िलहाल रणवीर पूरी टीम के साथ इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और इस फिल्म में रणवीर कपिल देव का किरदार ऐडा कर रहे हैं, जबकि दीपिका रणवीर के पत्नी बन कपिल देव की पत्नी का किरदार अदा करेंगी. 

ख़ास बात यह है कि यह चौथी बार होगा जब दीपिका-रणवीर की जोड़ी एक साथ नजर आने वाली है और फिल्म में रणवीर पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव की भूमिका के लिए पूरी तरह से तैयार  भी है, जबकि दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रोल में अब नजर आएगी. हाल ही में इस खबर की पुष्टि हुई है. 

एक मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका इस फिल्म में इतना छोटा साइड रोल करने के लिए तैयार नहीं थीं. वहीं दीपिका ने इससे पहले अपनी पिछली सभी फिल्मों में मुख्य किरदार निभाए हैं और इस फिल्म में उनका रोल काफी छोटा बताया जा रहा है. इतना ही नहीं खबरों में ऐसा भी बताया जा रहा है कि दीपिका को 14 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस दी गई है और तभी वह इस रोल को करने के लिए राजी हुई है. फिल्म की कहानी 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के पहली बार वर्ल्ड कप जीतने पर आधारित है. 

काफिर : 'कैनाज' के रोल को जी रही है दिया मिर्जा, रोल पर कह दी इतनी बड़ी बात

अक्षय-आमिर-सैफ-अजय ने ठुकराई थीं बॉर्डर, 22 साल पहले रोया था पूरा हिन्दुस्तान

कुल्लू में छुट्टियां मना रही है कंगना, डिजाइन कर रही है बहन रंगोली का घर

तो क्या शॉर्ट फिल्म करने को तैयार है शाहरुख की बेटी ? सामने आई फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -