दुनिया की सबसे बड़ी एजेंसी को दीपिका पादुकोण ने किया साइन, हॉलीवुड से है संबंध
दुनिया की सबसे बड़ी एजेंसी को दीपिका पादुकोण ने किया साइन, हॉलीवुड से है संबंध
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हॉलीवुड की टैलंट एजेंसी आईसीएम के साथ हाथ मिलाया हैं। आईसीएम की सूचि में जॉन सीना, द वैम्पायर डायरीज स्टार इयान सोमरहल्डर तथा टू ऑल बॉयज आई लव्ड बिफोर एक्टर लाना कॉन्डोर जैसे बड़े नाम सम्मिलित हैं। दीपिका ने वर्ष 2017 में डीजे जे कारुसो के डायरेक्शन में बनी हॉलीवुड मूवी 'XXX: रिटर्न ऑफ ज़ेंडर केज' से अपने हॉलीवुड करियर का आरम्भ किया था। दीपिका पादुकोण आज बॉलिवुड के सबसे टैलंटेड सेलेब्स में से एक हैं। 

हाल ही में दीपिका ने हॉलिवुड की एक बड़ी टैलेंट एजेंसी के साथ जुड़ गई है। इसी के साथ अमेरिका में दीपिका को एलन सेगल एंटरटेनमेंट के डेनियल रॉबिन्सन भी रिप्रजेंट करते हैं। दीपिका पादुकोण इस टैलंट एजेंसी से जुड़कर बहुत प्रसन्न हैं और साथ ही उत्साहित भी हैं। दीपिका ने हाल ही में अपनी आगामी मूवी फाइटर का फर्स्ट लुक जारी किया था। इस मूवी में उनके साथ ऋतिक रोशन दिखाई देंगे।

गौरतलब है कि दीपिका कबीर खान की स्पोर्ट्स मूवी ‘83’ में कपिल देव की वाईफ रोमी भाटिया कार रोल अदा करते हुए दिखाई देगी। ये मूवी वर्ष 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है। इस मूवी में रणवीर सिंह के साथ पंकज त्रिपाठी तथा अम्मी विर्क भी सम्मिलित हैं। इस फिल्म के अतिरिक्त दीपिका पादुकोण शाहरुख खान की मूवी 'पठान' में भी दिखाई देगी। वह शकुन बत्रा की अनन्या पांडे तथा सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर अनटाइटल्ड मूवी में भी कार्य कर रही हैं।

फोटोग्राफर्स पर भड़के सैफ अली खान, गुस्से में कह डाली ये बात

भांजी आयत संग डांस करते नजर आए सलमान खान, वायरल हुआ वीडियो

फोटोग्राफर को देख रिया चक्रवर्ती ने जोड़े हाथ, कहा- 'मेरे पीछे मत आना प्लीज..'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -