अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाती नजर आईं दीपिका, आप भी नहीं हटा पाएंगे नजरें
अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाती नजर आईं दीपिका, आप भी नहीं हटा पाएंगे नजरें
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है जिसे देखने के बाद आप उनके दीवाने हो जाएंगे. जी हाँ, दरअसल दीपिका हाल ही में मामी फेस्टिवल 2019 में बहुत शानदार ड्रेस पहनकर पहुंची जो उनके ऊपर काफी खूबसूरत लग रही थी. इस दौरान दीपिका ने हँसते हुए मीडिया को पोज़ दिए और तस्वीरें दी और इसी के साथ वहीं जाने के पहले कुछ तस्वीरें क्लिक करवाईं और अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी.

उन्होंने फोटोज शेयर कर लिखा है Hello!#jiomamimumbaifilmfestival आपको बता दें कि ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल होने लगी हैं क्योंकि लोगों ने कमेंट में दीपिका की जमके तारीफ़ की है. वहीं कुछ लोग हमेशा की तरह उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं क्योंकि उनके अनुसार ये ड्रेस खराब है और आप देख सकते हैं दीपिका ने पिंक ड्रेस पहना हुआ था जिसके ऊपर ब्लैक डिज़ाइन थी। इन तस्वीरों में वह बहुत प्यारी दिख रहीं हैं. आपको बता दें कि इस फोटो को देखने के बाद कोई दीपिका की ड्रेस कि तारीफों के पूल बाँध रहा है तो कोई उन्हें भला बुरा कहने में लगा हुआ है.

वैसे लोग उन्हें पसंद करे या उन्हें ट्रोल करे इस बात से दीपिका और रणवीर सिंह दोनों को ही फर्क नहीं पड़ता क्योंकि अक्सर दोनों अपने मन मुताबिक़ कपड़े पहनते हैं और बेहतर दिखते हैं. दीपिका जल्द ही फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं और साथ ही वह फिल्म 83 में अपने पति संग नजर आएंगी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का बेहद सेक्सी वीडियों आया सामने, कैजुअल लुक ने फैंस को बनाया दीवाना

न्यू जर्सी इंडियन एंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी विक्रम भट्ट की 'घोस्ट'

फिल्म लाल कप्तान सिनेमाघरों में हुई रिलीज, जानिए दर्शकों और सेलेब्स रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -