पति रणवीर संग काफी रोमांटिक हुईं दीपिका, शेयर की पुरानी फोटो
पति रणवीर संग काफी रोमांटिक हुईं दीपिका, शेयर की पुरानी फोटो
Share:

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह बॉलिवुड फैन्स के सबसे चहेते कपल्स में से एक माने जाते हैं. चाहे ऑनस्क्रीन हो या फिर ऑफस्क्रीन, दीपिका और रणवीर को साथ देखने का फैन्स को हमेशा ही इंतजार रहता है और अब दीपिका द्वारा रणवीर के साथ एक बार फिर बेहद प्यारी तस्वीर साझा की गई है. तस्वीर पुरानी है, लेकिन काफी रोमांटिक है. 

अदाकारा दीपिका पादुकोण द्वारा पति रणवीर सिंह के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की गई है और यह तस्वीर इस साल मार्च में हुए हेलो हॉल फेम अवॉर्ड्स की बताई जा रही है. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण यहां रेड कार्पेट पर इस खूबसूरत वाइट गाउन में नजर आई थीं और इस तस्वीर में दीपिका खड़ी होकर पोज दे रही हैं तो वहीं उनके अभिनेता रणवीर सिंह नीचे बैठकर उन्हें प्यार से देख रहे हैं. 

बता दें कि इस साल मार्च में हुए हेलो हॉल फेम अवॉर्ड्स में दीपिका पादुकोण को एंटरटेनर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला था. अदाकारा दीपिका पादुकोण अपनी अगली फिल्म छपाक में स्क्रीन पर नजर आएंगी. जबकि रणवीर सिंह कपिल देव की बायॉपिक 83 में भी अगले साल नजर आने वाले हैं. फिलहाल अभिनेता रणवीर सिंह पिछले के दिनों से इस आगामी फिल्म की शूटिंग लंदन में कर रहे हैं.

VIDEO : सड़क पर नजर आईं यह एक्ट्रेस, फटाफट कार में बैठी और...

मलाइका के पिता से अर्जुन ने कही यह बात, शादी की ख़बरों को मिलें पंख !

फेस एप चैलेन्ज में भी यंग दिखें अनिल कपूर, सुपरस्टार ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस हसीना ने दिए ऐसे पोज, इंटरनेट पर उड़े फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -