दीपिका ने शेयर की एक्स-बॉयफ्रेंड और पति की तस्वीर, लिखी हैरान करने वाली बात
दीपिका ने शेयर की एक्स-बॉयफ्रेंड और पति की तस्वीर, लिखी हैरान करने वाली बात
Share:

शनिवार को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2019 का आयोजन हुआ था जिसमें कई बड़े सितारे शामिल हुए थे. इस दौरान शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल सहित कई बड़े सितार पहुंचे थे. सभी ने यहां खूब मस्ती की. हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके पति एक्टर रणवीर सिंह, एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और एक्टर विक्की कौशल नजर आ रहे हैं.

जी हां... इस तस्वीर में आप देख सकते हैं तीनो ही मस्ती करते हुए दिखाई दें रहे हैं. दीपिका पादुकोण ने इस फोटो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'एक फ्रेम में मेरे सभी पसंदीदा लोग'. वैसे आप भी इस तस्वीर को देखकर मुस्कुराए बिना नहीं रह पाएंगे. जानकारी के लिए बता दें रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक दूसरे को डेट कर चुके हैं, दोनों का रिलेशनशिप लंबे समय तक नहीं चला था लेकिन फिर किन्ही कारणों से उनका ब्रेकअप हो गया था.

हालांकि ब्रेकअप के बाद उनका रिश्ता टूटा नहीं था बल्कि दोनों अभी भी बहुत अच्छे दोस्त हैं. एक-दूसरे से अलग होने के बाद दोनों ने साथ में दो फिल्मों में काम भी किया. कुछ दिन पहले एक इवेंट के दौरान दीपिका- रणबीर साथ नजर आए थे जहां दोनों एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल नजर आए.

इसी साल रिलीज़ होगी 'पति पत्नी और वो' जानिए फिल्म की तारीख

बॉक्स ऑफिस पर अब तक मच रहा है 'टोटल धमाल'

'पागलपंती' की रिलीज़ डेट आयी सामने, नहीं करना होगा ज्यादा इंतज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -