दीपिका ने दिखाया बिकिनी अवतार, वायरल हुआ वीडियो
दीपिका ने दिखाया बिकिनी अवतार, वायरल हुआ वीडियो
Share:

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण अपने बोल्ड और हॉट अवतार के लिए काफी जानी जाती हैं. दीपिका पादुकोण अपनी क्यूट स्माइल से भी लाखों फैंस को इंप्रेस कर देती हैं. एक्ट्रेस का सेक्सी लुक अक्सर इंटरनेट पर वायरल होते रहता हैं औरसोशल मीडिया पर दीपिका का लेटेस्ट वीडियो खूब कहर बरपा रहा है. आप देख सकते हैं कि वीडियो में दीपिका पादुकोण सेक्सी फोटोशूट करवा रही हैं.

आप देख सकते हैं कि शॉर्ट ड्रेस में अदाकारा दीपिका पादुकोण का बोल्ड और हॉट सेक्सी फोटोशूट इंटरनेट पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का यह सेक्सी फोटोशूट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर आग भी उगल रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के मेकअप की बात की जाए तो दीपिका द्वारा बोल्ड मेकअप कैरी किया गया है. फिलहालस्मोकि आई मेकअप में दीपिका पादुकोण गजब का तहलका मचा रही है.

दीपिका के सोशल मीडिया की बात की जाए तो दीपिका की फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता हैं और अदाकारा दीपिका सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय भी रहती हैं. वे अक्सर दीपिका पादुकोण द्वारा इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो को साझा करती रहती हैं औरउनके बोल्ड और सेक्सी लुक को सोशल मीडिया पर देखने वालों की भीड़ लगी रहती है. अदाकारा दीपिका पादुकोण इंस्टाग्राम पर अक्सर इस अवतार में नजर आती रहती है. 

'अर्जुन पटियाला ' में ये खास काम करना चाहते हैं सुनील ग्रोवर, आएगी 1980 की याद

नई सेल्फी में दिखा जोनस परिवार की देवरानी-जेठानी का प्यार

बॉलीवुड में हो रही भाई की एंट्री, प्रियंका ने दी खबर

इस खूबसूरत अदाकारा ने खरीदा नया घर, इंटीरियर पर खर्चे करोड़ों रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -