इस एक्टर की फोटो को चूमने के बाद दीपिका को आती थी नींद
इस एक्टर की फोटो को चूमने के बाद दीपिका को आती थी नींद
Share:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए मशहूर होने वाली दीपिका पादुकोण इन दिनों लॉकडाउन में अपनी पुरानी यादों को ताजा कर रही हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं दीपिका लगातार अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर फैंस से उससे जुड़े किस्से भी बता रही हैं. वहीं फैंस को भी दीपिका के लेटेस्ट अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं कि कब वह आए और कुछ नया बताए. ऐसे में अब इसी बीच दीपिका पादुकोण ने खुद को लेकर एक बात का खुलासा किया है. हाल ही में दीपिका ने बताया कि वह सोने से पहले किसकी तस्वीर को किस करके सोती थीं. जी दरअसल हाल ही में दीपिका ने बताया कि वह बचपन में सोने से पहले एक बड़े सेलिब्रेटी की फोटो को किस करती हैं.

जी हाँ, दीपिका ने वोग मैग्जीन से बातचीत में बताया कि ''बचपन में वह और उनकी बहन अनीशा पादुकोण एक ही कमरा शेयर करते थे. उनके कमरे में टाइटैनिक स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो की बहुत सारी फोटोज लगी रहती थी.'' इसी के साथ दीपिका ने इसी बातचीत में बताया कि 'वह सोने से पहले रोज लियोनार्डो डिकैप्रियो की तस्वीर को Kiss किया करती हैं.'

आप सभी को बता दें कि दीपिका पादुकोण फिल्मी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं और अपनी फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस अपने स्टाइल के लिए भी खूब जानी जाती हैं. वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपने पति रणवीर सिंह के साथ सेल्फ क्वारंटीन में हैं, लेकिन वह सुर्खियों में आने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. हर दिन वह अपनी नयी नयी तस्वीरों से सभी का दिल जीत लेती हैं.

डंबल उठाकर नाती के साथ बिग बी ने शेयर की तस्वीर, जमकर हो रही वायरल

बेहतरीन स्क्रिप्ट्स पढ़ने में समय बिता रहे हैं संजय दत्त

इंडिया की नंबर 1 यूट्यूब स्टार बनी ध्वनि भानुशाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -