रणवीर और रणबीर के साथ केमिस्ट्री पर भड़की दीपिका
रणवीर और रणबीर के साथ केमिस्ट्री पर भड़की दीपिका
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से एक सवाल पूछा गया था इस सवाल पर दीपिका भड़क गई. दीपिका से रणबीर और रणवीर के साथ केमिस्ट्री को लेकर सवाल पूछा गया था. दीपिका इस सवाल पर कहा कि 'पीकू' फिल्म में इमरान के साथ भी उनकी केमिस्ट्री अच्छी रही है तब तो किसी ने भी कोई सवाल नही किया था. तब उनसे ऐसा सवाल किसी ने नहीं पूछा था कि वे इमरान के साथ ज्यादा हॉट लगती है.

दीपिका ने ये भी कहा कि जब भी वे रणबीर और रणवीर के साथ फिल्म करती है तो उनसे यही सवाल क्यों पूछा जाता है कि वे किसके साथ ज्यादा हॉट लगती है. दीपिका ने ये भी कहा कि दोनों की तुलना करने की जरूरत नही है. दीपिका ने कहा है कि रणबीर और रणवीर दोनों के साथ उन्होंने विपरीत फिल्मो में भी काम किया है.

किसी को भी दोनों में कोई तुलना करने की जरूरत नही है. दीपिका और रणवीर सिंह की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' बहुत जल्दी रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है. दीपिका ने ये भी कहा कि उन्हें किसी के साथ कोई रेस नही करना है. उनका उनके डायरेक्टर के साथ अच्छा तालमेल है वे फिल्म में अपनी पूरी एनर्जी लगाती है.

'बाजीराव मस्तानी' फिल्म के पहले दीपिका और रणवीर 'रामलीला' फिल्म में काम कर चुके है. यह फिल्म दीपिका के लिए अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म रही है. दीपिका ने कहा कि उनके और संजय के बीच का कनेक्शन कुछ अलग है दोनों को एक दूसरे से ज्यादा कुछ भी बोलने की जरूरत नही होती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -