बचपन में केवल 2 फिल्म देखती थीं दीपिका पादुकोण, ऐसे हुआ एक्ट्रेस बनने का मन
बचपन में केवल 2 फिल्म देखती थीं दीपिका पादुकोण, ऐसे हुआ एक्ट्रेस बनने का मन
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को आप सभी ने आखिरी बार फिल्म पद्मावत में देखा होगा. जी हाँ, वहीं इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने बेहद पसंद किया था और केवल इतना ही नहीं इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. ऐसे में इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस नई फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं और बीते दो महीने पहले ही उन्होंंने फिल्म छपाक की शूटिंग खत्म की है. इसी के साथ हाल ही में दीपिका एक चैट शो में नजर आईं जहाँ उन्होंने बॉलीवुड में अपनी जर्नी को लेकर खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि कब उनके मन में ख्याल आया कि उन्हें एक्ट्रेस बनना है.

जी हाँ, उन्होंने बताया कि एक्टिंग के लिए उन्होंने कोई ट्रेनिंग नहीं ली है ना ही कोई उनका मेंटर था और उन्होंने यहां तक आने के लिए अपना सफर खुद तय किया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा कि ''यहां तक आने में मैं कई बार पर्सनल और प्रोफेशनल लेवल पर फेल भी हुईं हैं, लेकिन मेरे दृढ़ संकल्प ने मुझे हमेशा सशक्त बनाया है.'' इसी के साथ एक्ट्रेस ने बताया कि ''बचपन में मैं और मेरी फैमिली साल में दो फिल्में ही देखते थे.'' वहीं आगे बातें बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ''मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन जब भी मैं फिल्म देखती थी, तो मुझे लगता था कि एक दिन मैं भी यही करूंगी. जिसके बाद मैंने मॉडलिंग शुरू की उसके बाद फिल्मों में आई. उसके बाद वहीं हुआ जो मैंने सोचा था.''

वहीं आगे स्टारडम के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा कि ''वो तब अपने काम को रिवॉर्ड देती हैं जब लोग कहते हैं कि स्टार बनने के बाद भी वो बिल्कुल नहीं बदली. वो अब भी वैसी ही हैं जैसे पहले थी.'' अब बात करें उनके काम की तो एक्ट्रेस इस वक्त फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं और इस फिल्म में वह दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं.

इंस्टा पर आग लगा रही यह हसीना, फोटो देखते ही हो जाएंगे आप भी घायल

इस प्लस साइज मॉडल ने फिर उड़ाए सबके होश, बड़े प्राइवेट पार्ट के साथ दिए ऐसे पोज

यह मॉडल बुझा देगी आपके हुस्न की प्यास, नाम है जूलिया गिलास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -