Video : रणबीर को ऐसा घिनौना काम करते हुए देखकर दीपिका ने किया था ब्रेअकप
Share:

एक समय पर बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल माने जाने वाले दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर अब भले ही अलग हो चुकेह हो लेकिन अब तक इनके ब्रेअकप की वजह साफ़ तौर से सामने नहीं आई थी. हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान दीपिका ने रणबीर रणबीर के साथ हुए ब्रेअकप की वजह बताई है. इस दौरान दीपिका ने रणबीर का नाम तो नहीं लिया लेकिन उन्होंने अपने दिल का सारा दर्द बयां कर दिया.

अब हॉलीवुड सितारों के साथ खड़ी होंगी दीपिका

दीपिका ने मीडिया से हुई बातचीत के दौरान कहा कि, 'मैंने उन्हें रंगेहाथों पकड़ा था और इसके बाद मैंने अपने सारे इमोशंस और फीलिंग भूलकर आगे बढ़ने का रास्ता अपना लिया. मेरे लिए सिर्फ पर्सनल होना फिज‍िकली जरुरी नहीं है बल्कि मुझे भावनाओं से जुड़ना जरुरी लगता है. मैं ऐसा सोचती हूं लेकिन ऐसा जरुरी नहीं है कि सबकी सोच मेरे ही जैसी हो. जब मैं उनके साथ रिलेशन में थी तो कई लोगों ने मुझसे कहा था कि, वो तुम्हे धोखा दें रहा है. मुझे भी ये बात बता थी लेकिन जब उसने मेरे सामने रिश्ते की भीख मांगी तो ये देखकर मैंने उसे दूसरा मौका दिया था.'

'संजू' के बाद क्या बढ़ा दी रणबीर ने फीस ?

दीपिका ने अपनी बातचीत में आगे बताया कि, 'दूसरा मौका देने के बाद भी मैंने उसे रंगेहाथों पकड़ा था और इसके बाद में उससे अलग हो गई. मैंने कभी र‍िलेशन में रहते हुए किसी को धोखा नहीं द‍िया क्योंकि यही करना है तो अच्छा है मैं स‍िंगल रहूं.' वैसे दीपिका ने अपनी बातों के दौरान एक बार भी रणबीर का नाम नहीं लिया लेकिन उनकी बातों से ये साफ तौर से जाहिर हो रहा है कि वो रणबीर से ब्रेअकप की वजह ही बता रहीं हैं.

क्या शुरू हो पायेगी इरफान खान की रुकी हुई फिल्म

वैसे अब तो दीपिका और रणवीर सिंह की शादी के चर्चे होरहे है और ये भी कहा जा रहा है की दोनों इसी साल नवंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. वहीँ रणबीर कपूर भी इन दिनों आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

 

इसलिए नहीं दिखाई फिल्म में संजू की दोनों पत्नी

Video: रणबीर और आलिया की शादी पर ऋषि कपूर ने किया बड़ा खुलासा

'संजू' के बाद क्या बढ़ा दी रणबीर ने फीस ?

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -