कोरोना से ठीक होने के 2 माह बाद अपने काम पर लौटी दीपिका पादुकोण
कोरोना से ठीक होने के 2 माह बाद अपने काम पर लौटी दीपिका पादुकोण
Share:

कोविड संक्रमण ने आम आदमी से लेकर बड़े बड़े स्टार्स तक को भी संक्रमित कर चुका है. विश्वभर में फैली इस महामारी ने लोगों की जिंदगी पर शारीर‍िक, मानस‍िक और भावनात्मक तरीकों से प्रभाव डाल चुके है. बॉलीवुड अभिनेत्री दीप‍िका पादुकोण भी बीते वर्ष मई में कोरोना वायरस की चपेट में आ चुका है. इस बीच दीप‍िका ने कभी भी कोविड के कारण से होने वाली परेशान‍ियों का जिक्र नहीं किया, पर उनके लिए ये आसान नहीं था. हाल ही में एक सकारात्मक में अभिनेत्री ने अपने उस बुरे एक्सपीर‍ियंस को शेयर किया. 

दीप‍िका का पूरा पर‍िवार था कोरोना से संक्रमित: बातचीत में दीप‍िका पादुकोण ने कहा था कि पैनडेमिक ने उन्हें मौल‍िक रूप से परिवर्तित कर दिया था. 2020 में पहले लॉकडाउन के वक़्त वे अपने पति रणवीर सिंह के साथ थीं. दूसरी बार जब फिर लॉकडाउन लगा तो ये दीप‍िका के लिए बहुत मुश्क‍िल वक़्त था. वे बेंगलुरू में थीं, जहां दीप‍िका के साथ-साथ उनका पर‍िवार भी कोरोना से संक्रमित हो चुका था. 

अपनी बांट को जारी रखते हुए दीपिका ने कहा है कि- 'मुझे लगता है लॉकडाउन 1 बहुत ही अलग था. हम सब सोच रहे थे कि आख‍िर दुन‍िया में ये क्या होने लगा है. और हम इस नई लहर के साथ अपनी जिंदगी को कैसे बढ़ाएं यही समझने के प्रयास में लगे हुए है. लॉकडाउन 2 भी मेरे लिए बहुत अलग था क्योंक‍ि मेरे पर‍िवार में सभी लोगों को एक ही वक़्त पर कोविड  हो गया था.'

2 माह काम से लिया ब्रेक: 'कोव‍िड के उपरांत मैं शारीर‍िक रूप से बदल गई थी. मैं ब‍िल्कुल पहचान में नहीं आई थी...मुझे लगता है दवाईयों की वजह, मुझे जो स्टेरॉयड्स दिए गए थे. इसल‍िए कोव‍िड अपने आप में अजीब है, आपका शरीर अलग महसूस कर रहे है, आपका दिमाग अलग फील करता है. जब मैं बीमार थी उस समय फिर भी ठीक था लेक‍िन जिसके उपरांत मुझे 2 माह की छुट्टी लेनी पड़ी क्योंक‍ि मेरा दिमाग काम नहीं कर रहा था. वो फेज मेरे लिए बहुत परेशानी हुई.' कोरोना के इस बुरे दौर से गुजर चुकीं दीप‍िका अब काम पर लौट चुकी हैं. वे जल्द ही मूवी गहराइयां में दिखाई देने वाली हैं. फिल्म में दीप‍िका के अतिरिक्त सिद्धांत चर्तुवेदी, अनन्या पांडे भी हैं. गहराइयां, 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीड‍ियो पर रिलीज की जाने वाली है.

 

जैकी श्रॉफ का रुला देने वाला वीडियो वायरल, कहा- 'कुछ दिनों में मैं चला जाउंगा'

4 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म लूप लपेटा

'इन्हें ट्रोल मत करो जुर्माना भरवाओ', ट्रोलर्स के निशाने पर करीना-सैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -