दीपिका पादुकोण ने MAMI के चेयरपर्सन पद से दिया इस्तीफा, फैंस को लगा झटका
दीपिका पादुकोण ने MAMI के चेयरपर्सन पद से दिया इस्तीफा, फैंस को लगा झटका
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में मुंबई अकादमी ऑफ मूविंग इमेज (एमएएमआई) की चेयरपर्सन से इस्तीफा दे दिया है। दीपिका ने स्वयं इसकी खबर सोशल मीडिया के माध्यम से दी है कि वह इस पद से इस्तीफा दे रही हैं। दीपिका ने इस निर्णय से प्रशंसक बहुत हैरान हैं। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘एमएएमआई के बोर्ड में होने के नाते तथा चेयरपर्सन के तौर पर सेवा करना जबरदस्त अनुभव रहा। एक कलाकार के तौर पर सिनेमा तथा टैलेंट को साथ में मुंबई मेरे दूसरे घर में लेकर आए।’

वही दीपिका ने आगे कहा कि अपने बाकी प्रोजेक्ट्स के कारण वह इसके लिए वक़्त नहीं निकाल पा रही हैं। दीपिका ने लिखा, ‘मेरे पास इस समय बहुत काम है जिसके कारण मैं एमएएमआई पर ध्यान नहीं दे पा रही हूं।’ बृहस्पतिवार को ‘www.deepikapadukone.com’ नाम का पोर्टल लॉन्च किया है। दीपिका पादुकोण के पोर्टल  पर उनकी अपकमिंग परियोजनाएं, सामाजिक कार्य तथा अन्य सुविधाएं भी होंगी।

बता दे कि दीपिका शीघ्र ही 83 में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में वह हस्बैंड रणवीर सिंह के साथ शादी के बाद पहली बार पर्दा साझा करती दिखाई देने वाली हैं। 83 पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के जीवन पर आधारित होगी। इस मूवी में दीपिका कपिल देव की पत्नी के किरदार में दिखाई देगी तथा कपिल देव रणवीर सिंह बनेंगे। इसके अतिरिक्त दीपिका, अमिताभ बच्चन के साथ ‘द इंटर्न’ में दिखाई देगी। इस मूवी में पहले दीपिका के साथ दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को साइन किया गया था, किन्तु उनके देहांत के पश्चात् अब अमिताभ बच्चन उनका किरदार निभाएंगे।

वर्कआउट करते हुए हुई बिगड़ी जाह्नवी कपूर की हालत, फिर किया ऐसा काम की देखकर लोटपोट हुए फैंस

कोरोना को मात देकर घर लौटे बप्पी दा, अस्पताल कर्मियों और फैंस के लिए शेयर किया ये स्पेशल पोस्ट

वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बाद कोरोना संक्रमित हुए पलाश सेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -