जानिए Simmba देखने के बाद क्या कहा रणवीर की 'होम मिनिस्टर' ने

जानिए Simmba देखने के बाद क्या कहा रणवीर की 'होम मिनिस्टर' ने

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म 'सिम्बा' आज रिलीज हो गई है. फिल्म को दर्शकों से लेकर फिल्म क्रिटिक्स तक सभी की शानदार प्रतिक्रिया मिलती दिखाई दे रही है. फिल्म दर्शकों को भी खासी पसंद आ रही है साथ ही रिव्यु भी अच्छे मिल रहे हैं. फैंस और दर्शक को तो ये फिल्म, पसंद ही आई है साथ ही ये जरुरी है कि रणवीर के हेड को फिल्म कैसी लगी. जी हाँ, हेड यानी दीपिका पादुकोणे जिन्होंने फिल्म को देखकर रिएक्शन दिया है. जहां हाल ही में रणवीर सिंह ने बताया की उनके घर की होम मिनिस्टर यानी पत्नी दीपिका पादुकोण को उनकी ये फिल्म कैसी लगी.

अब आपको बता दें, हाल ही में रणवीर सिंह 'सिम्बा' की पूरी टीम के साथ अपनी फिल्म को देखने पहुंचे थे. जहां उनके साथ इस मौके पर पत्नी दीपिका पादुकोण भी मौजूद दिखाई दी थी. इसी दौरान एक प्रेस इंटरव्यू में जब रणवीर सिंह से पूछा गया कि दीपिका ने फिल्म को देखकर आपको कैसी प्रतिक्रिया दी है. इस सवाल का जवाब देते हुए रणवीर ने कहा कि ''दीपिका को रोहित शेट्टी के साथ साथ मुझ पर भी गर्व है.'' रणवीर ने बताया कि फिल्म को देखने के बाद उन्होंने रोहित शेट्टी की बहुत तारीफ की थी. अब रोहित शेट्टी की तारीफ हुई है तो जरुरी है उनके पति की भी तारीफ हो.

फिल्म को वाकई अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है जिसे देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ दिखाई दे रही है. रणवीर सिंह की इस फिल्म के प्रमोशन के चलते दीपिका और रणवीर अपनी शादी के बाद हनीमून पर भी नहीं जा पाए थे. वहीं रणवीर सिंह ने अपनी इस फिल्म को जमकर प्रमोट किया. जिसके बाद अब फिल्म को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. वहीं ट्रेड पंडितों की मानें तो आज ये फिल्म बहुत तगड़ा बिजनेस कर सकती है.

Simmba Review : तीनों खान को मात दे गए 'सिंबा', हुई धमाकेदार एंट्री

सलमान की बर्थडे पार्टी में बेहद हॉट लुक में नजर आई कृति सेनन

इस शख्स को डेट कर रही हैं सलमान की Ex, शेयर की पहली बिकिनी फोटो