शादी की थकान के कारण सीढ़ियां भी नहीं उतर पा रहे हैं रणवीर, वीडियो वायरल
शादी की थकान के कारण सीढ़ियां भी नहीं उतर पा रहे हैं रणवीर, वीडियो वायरल
Share:

पिछले 8 दिन से रणवीर सिंह-दीप‍िका पादुकोण की शादी का जश्न मन रहा है और ये अब तक जारी है. 14-15 नवंबर को दीपवीर ने शादी की थी और आज दीपिका के होम टाउन बेंगलोर में उनकी शादी का पहला रिसेप्शन हैं. मंगलवार को ही दीपवीर बेंगलूरू आए हैं. दीपिका के पैरेंट्स ने यहाँ उनके लिए र‍िसेप्शन पार्टी रखी गई है. शादी के इतने लम्बे फंक्शन के कारण दूल्हे राजा रणवीर सिंह काफी ज्यादा थक गए हैं.हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे रणवीर की थकान नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

ये वायरल वीडियो बेंगलुरु एयरपोर्ट का है. इस वीड‍ियो में आप देख सकते हैं दीप‍िका संग रणवीर जब एयरपोर्ट से बाहर न‍िकलने लगे तो दीप‍िका ने सीढ़ियों का रास्ता चुना लेकिन रणवीर उनका साथ छोड़ एस्कलेटर से आते दिखाई दिए. सोशल मीड‍िया जैसे ही ये वीडियो सामने आया तो रणवीर का मजाक बनना शुरू हो गया है. किसी ने रणवीर को आलसी बता द‍िया तो किसी ने कहा अरे, दीप‍िका को छोड़कर क्यों चल द‍िए बाजीराव. इसके साथ ही कई फैंस ने कहा कि शादी की थकान निकल रही हैं.

हालांकि सोशल मीडिया पर कई फैंस दोनों के सपोर्ट में ये कहते नजर आ रहे हैं कि इस कपल की यही खास बात है कि दोनों ने एक-दूसरे को कभी बदला नहीं है. आपको बता दें दीपवीर की शादी साल की सबसे बड़ी शादी बन चुकी हैं और इसकी यह तस्वीरें भी बेहद खास हैं.

दीपवीर की शादी की तस्वीरें देखते ही इस एक्ट्रेस ने कहा- 'मेरी भी शादी करवा दो..'

इस सूफी गाने को सुनते ही हाथों में मेहंदी रचाकर झूमने लगी दीपिका

फराह खान ने बड़े ही फ़िल्मी अंदाज़ में दी दीपवीर को शादी की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -