एक बार फिर हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी दीपिका
एक बार फिर हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी दीपिका
Share:

हॉलीवुड फिल्मों के सुपरहिट अभिनेता विन डीजल की फिल्म 'ट्रिपल एक्स: द रिटर्न आॅफ जेंडर केज तो आपको अच्छे से याद होगी. इस फिल्म में बॉलीवड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी उनके साथ मुख्य किरदार में नजर आई थी. वहीं अब आई खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म की अगली श्रृंखला में भी दीपिका पादुकोण एक बार फिर से नजर आ सकती है. दीपिका पादुकोण इसमें सेरेना अंगर के किरदार में दोबारा दिखाई देंगी. 

इस खबर की पुष्टि हाल ही में फिल्म के निर्देशक डीजे क्रुसो द्वारा की गई है. डीजे क्रुसो ने आपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर ऐलान किया कि, श्रृंखला की चौथी फिल्म में चीनी गायक रॉय वांग भी नजर आएंगे. जब एक भारतीय प्रशंसक ने सवाल किया कि, क्या दीपिका इस फिल्म की हिस्सा होंगी तो क्रुसो ने 'हां' में इसका जवाब दिया. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका पादुकोण ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज से हॉलीवुड में अ​पने अभिनय करियर की शुरूआत कर चुकी है. डीजे क्रुसो ने कहा कि, 'मैं 'ट्रिपल एक्स 4′ को एक बॉलीवुड शैली के नृत्य वाले गाने के साथ खत्म करना चाहता हूं. हालांकि ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज बॉक्स आॅफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी. दूसरी ओर दीपिका अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शादी की खबरों को लेकर चर्चा में भी बनी हुर्इ हैं. यह जोड़ी इस साल 20 नवम्बर को शादी करने जा रही है. 

हॉलीवुड अपडेट्स...

जैक निकोल्सन के अभिनय का कायल है यह डायरेक्टर

ग्रोसरी स्टोर में काम कर रहे ज्‍यॉफ़्रे ओवेंस का लोग उड़ा रहे मजाक, अब बचाव में उतरा हॉलीवुड

मिस्टर बीन ने बताया किस अभिनेता के साथ आता है कॉमेडी में सबसे अधिक मजा

इस मॉडल का सेक्सी अवतार देखकर सबको भूल जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -