रणवीर को बिलकुल नहीं है दीपिका को खोने का डर, कह दी ऐसी बात
रणवीर को बिलकुल नहीं है दीपिका को खोने का डर, कह दी ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को 3 महीने होने आए हैं लेकिन अब तक ये कपल बिलकुल दोस्त की तरह रहता है. दीपिका और रणवीर ने करीब 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था. दोनों पिछले साल ही 13 और 14 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों कभी भी सोशल मीडिया पर और रियल पब्लिक प्लेटफॉर्म पर भी अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं.

हाल ही में रणवीर ने एक चैट शो के दौरान करण जौहर से बातचीत करते हुए दीपिका के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बातचीत की. उन्होंने इस बारे में कहा कि, "जब हम घर पर होते हैं तो हम बहुत सुकून से होते हैं. हम दोस्तों की तरह हैं और यही सबसे खूबसूरत चीज है. हम दोनों में कई बातें कॉमन हैं. लेकिन मुझे लगता है कि सबसे अच्छी बात ये है कि हम दोनों एक दूसरे के बेस्टफ्रेंड हैं. हम खूब देर तक बातें कर सकते हैं. हम दोनों एक दूसरे के साथ ढेर सारा वक्त बिता सकते हैं. हम खामोशी में भी एक दूसरे के साथ वक्त बिता सकते हैं."

रणवीर ने करण जौहर से बातचीत के दौरान ये भी कहा कि, "मैं बहुत ही सुरक्षित लवर हूं क्योंकि मैं जानता हूं कि जिस तरह मैं उसे प्यार करता हूं और कोई नहीं कर सकता है. मैंने अपने लिए सबसे खूबसूरत लड़की तलाशी है तो मुझे किस बात की फिक्र है. मैं पूरी जिंदगी में ऐसी किसी लड़की से नहीं मिला जो मुझे उस तरह से आकर्षित कर सके. हम 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे और फिर हमने शादी कर ली''

सौंदर्या रजनीकांत की शादी की कई अनदेखी खूबसूरत तस्वीरें आई सामने

प्रियंका ने बताया नेशनल जीजू का मतलब, ऐसा दिया रिएक्शन

अब खुद की ही बायोपिक डायरेक्ट करेंगी कंगना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -