दीपवीर की तीसरी रिसेप्शन पार्टी का कार्ड आया सामने, ड्रेस कोड है बेहद खास

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी अब साल की सबसे बड़ी शादी बन चुकी हैं. पिछले 10 दिन से इस कपल की शादी के कार्यक्रम चल रहे है. 14 और 15 नवंबर को दीपिका और रणवीर की शादी का कार्यक्रम शुरू हुआ था. अब ये कपल अपने रिसेप्शन पार्टियों में बिजी है. बुधवार को ही बेंगलुरु में इनकी शादी का पहला रिसेप्शन हुआ था. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि 1 दिसंबर को तीसरा रिसेप्शन मुंबई में होगा. जी हाँ... दीपवीर की शादी के मुंबई वाले रिसेप्शन का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

इस कार्ड को एक्ट्रेस मनीषा कोईराला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस कार्ड पर लिखा है, 'कृपया हमारी शादी को सेलिब्रेट करने के लिए पधारे.' आपको बता दें ये तीसरा रिसेप्शन ग्रैंड हयात मुंबई में 9 बजे से होगा. दीपवीर के रिसेप्शन में ड्रेस कोड ब्लैक टाई रखा गया है. इसके लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं.

आपको बता दें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बेंगलुरू में शादी के बाद अपना पहला रिसेप्शन दिया हैं. बेंगलुरु में हुए इस रिसेप्शन में दोनों के परिजन और रिश्तेदार शामिल हुए. इस दौरान दुल्हेराजा रणवीर ने जहां ब्लैक शेरवानी में पहनी थी वहीं दीपिका गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आईं. सोशल मीडिया पर उनके सभी फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं.

बेंगलुरु रिसेप्शन पार्टी में रॉयल लुक में नजर आए दीपवीर

दीपिका-रणवीर के बेंगलुरु रिसेप्शन की तस्वीरें हुई लीक

शादी की थकान के कारण सीढ़ियां भी नहीं उतर पा रहे हैं रणवीर, वीडियो वायरल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -