शादी के बाद रणवीर ने बदला सरनेम, अब बने 'रणवीर सिंह पादुकोण'!
शादी के बाद रणवीर ने बदला सरनेम, अब बने 'रणवीर सिंह पादुकोण'!
Share:

शादी के बाद तो सभी लड़कियों का सरनेम बदल जाता है इसमें कोई शक वाली बात नहीं है लेकिन इन दिनों इस प्रथा में बदलाव आता दिख रहा है. जी हाँ... अब कई सारी लड़कियां अपना सरनेम नहीं बदलती हैं और खासकर ऐक्ट्रेसेस पर भी इसका असर देखा जा सकता है. शादी के बाद कुछ अभिनेत्रियों ने तो अपना सरनेम बदला था लेकिन कुछ ने तो अपने सरनेम के आगे ही पति का सरनेम जोड़ा. हाल ही में जब इस बारे में दीपिका पादुकोण से सवाल हुआ तो उन्होंने बेहद मजेदार अंदाज में जवाब दिया.

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान जब दीपिका से यह सवाल किया गया कि क्या उन्हें अब 'दीपिका पादुकोण सिंह भवनानी बुलाया जाए?' तो इसके जवाब में दीपिका ने चुटीले अंदाज में कहा कि, 'मैंने आपको क्या सिखाया था? मैं हूं दीपिका पादुकोण, वाइफ ऑफ रणवीर सिंह पादुकोण.'

इसके साथ ही इस इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने और भी कई खास बातें शेयर कीं और उन्होंने बताया कि शादी के दौरान जब रणवीर उनकी मांग में सिंदूर भर रहे थे तब उन्हें अपने करियर की पहली फिल्म 'ओम शांति ओम' का एक चुटकी सिंदूर का डायलॉग याद आ रहा था. उन्होंने ने कहा कि, 'यूं तो वह कई शादियों में शरीक हुईं और उन्हें होते देखा, लेकिन यह लम्हा कितना खास होता है यह उन्हें खुद की शादी में अनुभव हुआ.' आपको बता दें दीपिका और रणवीर ने नवंबर में 13 और 14 तारीख को इटली के लेक कोमो में शादी की थी.

इस वजह से दीपिका-रणवीर ने इटली में की थी शादी, अब बताई वजह

अपने रिसेप्शन में एक्स बॉयफ्रेंड के ना आने पर दीपिका ने दी सफाई

शादी के बाद रणवीर की तरह दीपिका भी हो गई अतरंगी, सामने आई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -