रणवीर की फोटो पर दीपिका ने कर दी ऐसी कमेंट, नहीं रोक पाएंगे हंसी
रणवीर की फोटो पर दीपिका ने कर दी ऐसी कमेंट, नहीं रोक पाएंगे हंसी
Share:

बॉलीवुड स्टार्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बाद से ही चर्चित कपल बने हुए हैं. उन दोनों की जोड़ी को सभी पसंद कर रहे हैं और आये दिन ये सुर्ख़ियों में छाये रहते हैं. ये दोनों सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जताने में कोई कसर नहीं छोड़ते. इस बार भी कुछ ऐसी ही वजहों से चर्चा में हैं दीपिका और रणवीर. चलिए आपको भी बता देते हैं कि दोनों अब क्या कर दिया. 

दरअसल, हाल ही में रणवीर ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसमें वह काफी सौम्य और किसी किताबी कीड़े की तरह नजर आ रहे हैं. यानि कुल मिलाकर वो बेहद ही सिंपल और हैंडसम लग रहे हैं. चश्मे में रणवीर की यह तस्वीर काफी क्लासी नजर आ रही. जहां फैन्स रणवीर की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे वहीं उनकी पत्नी दीपिका भी कॉमेंट करने से खुद को रोक न सकीं. दीपिका ने कुछ ऐसा कॉमेंट किया, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. 

आपको बता दें, दीपिका ने रणवीर की इस तस्वीर पर लिखा, 'कैंडी' और इसी के साथ एक कैंडी की तस्वीर भी उन्होंने पोस्ट कर डाली. ऐसा लग रहा है कि दीपिका को भी रणवीर का यह लुक बेहद पसंद आ गया है. इसमें भी दोनों का प्यार साफ़ दिखाई दे रहा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर की झोली में कपिल देव की बायॉपिक फिल्म '83' और 'तख्त' जैसी फिल्में हैं. वहीं दीपिका इन दिनों ऐसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायॉपिक फिल्म 'छपाक' को लेकर चर्चा में छाई हैं. 

क्रिकेट ट्रेनिंग के दौरान 'नशे सी चढ़ गई' पर धमाकेदार डांस करते दिखे रणवीर

अब इस मिस वर्ल्ड संग परवान चढ़ेगा रणवीर का प्यार, एक साथ करेंगे काम

राकेश शर्मा बायोपिक के बाद 'डॉन 3' भी गई शाहरुख़ के हाथ से, ये होंगे एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -