बॉलीवुड की राह छोड़ हॉलीवुड की ओर चलीं दीपिका
बॉलीवुड की राह छोड़ हॉलीवुड की ओर चलीं दीपिका
Share:

बॉलीवुड की रानी पद्मावती यानी दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी शादी की ख़बरों को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहीं हैं. कहा जा रहा है कि दीपिका अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर रणवीर सिंह के साथ इसी साल सात फेरे लेने वाली हैं. इसी बीच दीपिका के करियर को लेकर एक बड़ी खबर सुनने में आई है. दीपिका ने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी काम किया है. अब सुनने में आया है कि वो एक बार फिर मशहूर अभिनेता विन डीजल के साथ नजर आने वाली हैं.

जी हां... दीपिका जल्द ही xXx सीरीज में एक बार फिर दिखाई देंगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें दीपिका साल 2017 में भी विन डीजल के साथ फिल्म The Return of Xander Cage में नजर आईं थीं. इस फिल्म के जरिए ही दीपिका ने हॉलीवुड में डेब्यू किया था. दीपिका जल्द ही इस सीरीज की ही चौथी फिल्म में नजर आने वाली हैं.

फिल्म के निर्देशक डीजे कारूसो हैं. इस फिल्म में विन और दीपिका के साथ-साथ चाइना के मशहूर एक्टर और सिंगर वांग युआन के भी शामिल होने की बात कही जा रही है. हाल ही में डीजे ने मीडिया से बातचीत के दौरान फिल्म में दीपिका के होने की बात को लेकर कहा कि- 'हां वो इस बार भी फिल्म का हिस्सा हैं'. अब तो फैंस को जल्द ही दीपिका की इस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

इस मैगजीन के कवर पर हॉटनेस बरपा रहीं हैं रानी पद्मिनी

जानिए क्या है दीपिका पादुकोण के खूबसूरत बाल और चमकदार त्वचा का सीक्रेट

अपनी शादी को लेकर दीपिका ने तोड़ी चुप्पी, कही दिल खुश कर देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -