आज 6 बजे दीपिका-रणवीर फैंस को देने वाले है ये खास तोहफा
आज 6 बजे दीपिका-रणवीर फैंस को देने वाले है ये खास तोहफा
Share:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी तो कर ली लेकिन अब तक इस कपल की शादी की तस्वीरें सामने नहीं आई हैं. फैंस दीपिका और रणवीर की शादी की तस्वीरों को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन अब तक उनका ये इंतजार खत्म नहीं हुआ हैं. हाल ही में जो खबर सामने आए हैं उसके बाद तो ये प्रतीत हो रहा हैं कि आज फैंस को दीपवीर की शादी की तस्वीरें देखने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा.

सूत्रों की माने तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की तस्वीरें आज शाम 6 बजे रिवील की जाएंगी. जी हाँ... एक सूत्र ने बताया कि, ‘दीपिका और रणवीर अपनी शादी की तस्वीरों को अपने फैंस के साथ शेयर करना चाहते हैं, जो उन्हें शुभ संदेश भेज रहे हैं. इस शादी के ऑफिशियल फोटोग्राफर विशाल पंजाबी हैं, जो सारे फंक्शन्स की तस्वीरें ले रहे हैं. ये सब बहुत पहले ही बातचीत में तय किया गया था.'

सूत्र ने आगे बताया कि जब दीपवीर नॉर्थ इंडियन स्टाइल से शादी करेंगे, उस के बाद इन तस्वीरों को भारतीय समयानुसार शाम 6 बजे तक सोशल मीडिया पर शेयर किया जाएगा. रिपोर्ट्स की माने तो दीपवीर की शादी के वेन्यू को 14 नवंबर को सफेद वाटर लिलीज फूलो से सजाया गया था और आज इसे लाल गुलाबों से सजाया गया है. बताया जा रहा हैं कि वेन्यू को सजाने में करीब 8,000 फूलों का इस्तेमाल किया गया है. खैर अब तो सभी को बस इस कपल की शादी की तस्वीरें देखने का ही बेसब्री से इंतजार रहेगा.

दीपिका से पहले इनके साथ संबंध बना चुके हैं रणवीर, खो चुके हैं वर्जिनिटी

दीपिका के भाई ने दीदी और जीजा का बेहद रोमांटिक वीडियो किया शेयर

शादी से पहले ही दीपिका को छोड़कर सन्यास लेने चले थे रणवीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -