पहले दीपिका ने पति संग जमकर खेला क्रिकेट और फिर हार्डी संधू संग डांस कर लगा दी आग
पहले दीपिका ने पति संग जमकर खेला क्रिकेट और फिर हार्डी संधू संग डांस कर लगा दी आग
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी नई फिल्म के लिए चर्चाओं में हैं. जी हाँ, वह और उनकी पत्नी दोनों ही जल्द ही फिल्म '83' में पति पत्नी के किरदार में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म के जरिए रियल लाइफ पति पत्नी को लोग रील लाइफ में भी पति पत्नी का किरदार निभाते देख सकेंगे. वहीं अब हाल ही में फिल्म '83' की शूटिंग खत्म हुई है, जिसकी रैपअप पार्टी में इसके सभी किरदार मौजूद थे और इस पार्टी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जी हाँ, यह काफी शानदार वीडियो है क्योंकि इस वीडियो में जहां दीपिका पादुकोण बॉलिंग कराती नजर आ रही हैं तो वहीं रणवीर सिंह उनकी बॉल पर स्लोमोशन में सिक्स मारते नजर आ रहे हैं. इसी के साथ दीपिका का एक और वीडियो खूब धमाल मचा रहा है, जिसमें वह पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं एक वीडियो में न तो दीपिका पादुकोण के हाथों में बॉल है और न ही रणवीर सिंह के हाथो में बैट, इसके बावजूद दोनों मजेदार अंदाज में क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरे वीडियो में दीपिका और हार्डी संधू के डांस ने सभी को हैरान कर दिया. वैसे इस बीच की खास बात तो यह है कि दोनों हार्डी संधू के ही गाने 'क्या बात है' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmy Chutzpah (@filmy_chutzpah) on

आप सभी को बता दें कि रणवीर सिंह की फिल्म 83 1983 में हुए वर्ल्डकप में भारत की जीत पर आधारित है. और इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाएंगे और उनके अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण, ताहिर भसीन, साकिब सलीम, साहिल खट्टर, एमी विर्क, हार्डी संधू और कई कलाकार नजर आने वाले हैं.

Video: फरहान अख्तर ने पहनी प्रियंका चोपड़ा की अंडरवियर, देखकर निक को आ सकता है गुस्सा

अभिषेक बच्चन ने दिल्ली में ​बिताया खूबसूरत समय, इस पुरानी जगह के हुए दीवाने

शैतान का साला गाने पर अक्षय कुमार ने दिखाए क्रेजी मूव्स, नही देखा होगा ऐसा वीडियों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -