शादी से पहले दीपिका की मां ने बेटी-दामाद के लिए रखी खास पूजा
शादी से पहले दीपिका की मां ने बेटी-दामाद के लिए रखी खास पूजा
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और अब तो इनकी शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. रणवीर और दीपिका इस साल 20 नवंबर को शादी कर सकते हैं. ऐसा सुनने में आया है कि विरूष्का की तर्ज पर चलकर ही ये कपल भी इटली में शादी करने वाला है. दीपवीर की शादी में सिर्फ उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल होंगे. इसके अलावा मुंबई और बेंगलुरु में भी इस कपल की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा.

दीपिका सिंह को पीछे किया इस एक्ट्रेस

शादी से 10 दिन पहले दीपिका की मां ने रणवीर और दीपिका के लिए एक पूजा रखी है जिसमें दोनों को हिस्सा लेना है. दीपिका की मां ने रणवीर के पूरे परिवार को भी इस पूजा में शामिल होने का न्यौता दिया है. ऐसे में रणवीर और उनका परिवार नवंबर के पहले ही हफ्ते में दीपिका के होमटाउन यानी बेंगलुरु के लिए रवाना हो जाएंगे. सूत्रों की माने तो दीपिका की मां ने जो पूजा रखी है उसे नंदी पूजा कहा जाता है और ये पूजा उनके लिए काफी अहम् है.

हर तीसरे दिन करोड़ों की घड़ियां बदलता है ये एक्टर

पूजा के लिए सभी तैयारियां पहले से ही की जा रही है. दीपिका की मां ने भी बेंगलुरु के मशहूर नंदी मंदिर में बात करके बुकिंग कर ली है ताकि वक्त पर पूजा से सम्बंधित सभी काम पुरे हो जाए. दीपिका और रणवीर की शादी को लेकर उनके फैंस काफी ज्यादा एक्सीटेंड हैं हालांकि अब तक इस कपल का उनके परिवार द्वारा शादी की कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है.

बॉलीवुड अपडेट...

दीपिका की खूबसूरती देखते ही पिघल गया उनके होने वाले पति का दिल

वीडियो शेयर कर पापा को खूब याद किया प्रियंका ने

सगाई के बाद क्या इस फिल्म में काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -