बेंगलुरु रिसेप्शन पार्टी में रॉयल लुक में नजर आए दीपवीर
बेंगलुरु रिसेप्शन पार्टी में रॉयल लुक में नजर आए दीपवीर
Share:

बॉलीवुड के नए-नवेले कपल दीपिका और रणवीर का शादी का बाद बुधवार को दीपिका के होम टाउन बेंगलुरु में रिसेप्शन आयोजित हुआ था. इस रिसेप्शन में ये कपल बिलकुल रॉयल लुक में नजर आए जिसमे दोनों बेहद ही खूबसूरत लग रहे थे. इसके साथ ही दोनों ने बेहद खूबसूरत अंदाज़ में एंट्री भी ली. रिसेप्शन में दीपवीर ने सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी.

आपको बता दें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बेंगलुरू में शादी के बाद अपना पहला रिसेप्शन दे रहे हैं. बेंगलुरु में हुए इस रिसेप्शन में दोनों के परिजन और रिश्तेदार शामिल हुए. इस दौरान दुल्हेराजा रणवीर ने जहां ब्लैक शेरवानी में पहनी थी वहीं दीपिका गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आईं.

दीपिका ने बेंगलुरु रिसेप्शन में गोल्डन सिल्क के साथ साटन के काम वाली साड़ी पहनी. उन्होंने अपने इस लुक को कंपलीट करने के लिए ग्रीन स्टोन का हार पहना. दीपिका को ये लुक बिलकुल रॉयल टच दे रहा था. इसके साथ ही दीपिका शाही मोतियों का हार, माथे पर सिंदूर, हाथों में मेहंदी लगाए पारंपरिक लुक में नजर आईं.

वहीं रणवीर ब्लैक वेलवेट पर गोल्डन थ्रैड की कारीगरी वाली शेरवानी में नजर आए. आपको बता दें दीपिका और रणवीर का रिसेप्शन बेंगलुरु के लीला पैलेस होटल में चल रहा है. रिसेप्शन के मेन्यू में साउथ इंडियन डिशेज हैं. सोशल मीडिया पर उनकी रिसेप्शन पार्टी के फोटोज और वीडियोस काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं.

दीपिका-रणवीर के बेंगलुरु रिसेप्शन की तस्वीरें हुई लीक

शादी की थकान के कारण सीढ़ियां भी नहीं उतर पा रहे हैं रणवीर, वीडियो वायरल

दीपवीर की शादी की तस्वीरें देखते ही इस एक्ट्रेस ने कहा- 'मेरी भी शादी करवा दो..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -