शादी के बाद दीपिका के मायके में दामाद रणवीर का हुआ इतना खास स्वागत
शादी के बाद दीपिका के मायके में दामाद रणवीर का हुआ इतना खास स्वागत
Share:

बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल दीप‍िका पादुकोण-रणवीर स‍िंह की शादी के बाद अब बारी है तो वो है उनके ग्रैंड रिसेप्शन की. शादी की तरह ही रिसेप्शन के लिए भी दीपवीर ने पहले से प्लान‍िंग की हुई है. आपको बता दें 21 नंवबर दीपिका के होम टाउन बेंगलूरू में पहली पार्टी होनी है और दूसरी मुंबई में 28 नंवबर को होनी है. मुंबई वाली पार्टी में कई सारे बॉलीवुड स्टार्स शामिल होंगे.

मंगलवार यानी आज सुबह ही दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया इस दौरान दीपिका और रणवीर साथ में बेहद खूबसूरत नजर आए थे. लेकिन जैसे ही दामाद जी बनकर रणवीर सिंह दीपिका के साथ उनके होमटाउन पहुंचे फैंस ने उनका जबरदस्त स्वागत किया. सोशल मीडिया पर बेंगलुरु एयरपोर्ट के फोटोज वायरल हो रहे हैं. सभी लोग दीपवीर के स्वागत के लिए पहले से ही एयरपोर्ट पर मौजूद थे और दीपिका और रणवीर के आते ही हर कोई खुश हो गया.

वैसे दीप‍िका और रणवीर के चेहरे पर ख़ुशी मुंबई एयरपोर्ट पर उसी समय नजर आ गई थी जब मीडिया वालों ने दीपिका को खास नाम से बुलाया गया. दरअसल दीप‍िका जब एयरपोर्ट पहुंची तो फोटोग्राफर्स ने उन्हें भाभी जी कहकर बुलाया और ये सुनकर दोनों के चेहरे पर हंसी साफ नजर आई.

Video : शादी के बाद 'भाभीजी' सुनते ही खिल-खिलाकर हंस पड़ीं दीपिका

रणवीर के साथ मायके रवाना हुई दीपिका, नजर आया बेहद खूबसूरत अंदाज़

Video : शादी के बाद ही दीपिका ने काट दी अपने पति की मूंछे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -