शादी से पहले दीपिका ने हटवाया एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर के नाम का टैटू
शादी से पहले दीपिका ने हटवाया एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर के नाम का टैटू
Share:

बॉलीवुड के लव बर्ड्स दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर ने इटली में 14-15 नवंबर को शादी की है. आज दोपहर को दीपिका और रणवीर रिसेप्शन के लिए बेंगलुरु पहुंच गए हैं. इस दौरान जब एक्ट्रेस एयरपोर्ट पहुंचीं तो एक खास चीज को नोटिस किया है और वो है दीपिका की गर्दन पर बने RK नाम का टैटू. तस्वीरों में साफ तौर से देखा जा सकता है कि दीपिका ने अब अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के नाम के टैटू को हटवा दिया है.

आपको बता दें दीपिका-रणबीर ब्रेकअप के बाद भी अच्छे दोस्त बने हुए हैं. लेकिन शादी के पहले दीपिका ने अपने अतीत की इस निशानी को मिटाने का फैसला किया. दीपिका की ये तस्वीरें एयरपोर्ट को है. वैसे दीपिका का बैक लुक ध्यान से देखने पर मालूम पड़ता है कि उन्होंने टैटू हटवा दिया है. आपको बता दें दीपिका काफी लम्बे समय तक रणबीर के साथ रिलेशन में थी.

कई बार दीपिका रणबीर के नाम के टैटू को छिपा भी चुकी हैं. आपको बता दें रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका डिप्रेशन में चली गई थीं और तब ही उनकी जिंदगी में रणवीर सिंह की एंट्री हुई थी. आपको बता दें दीपवीर ने अपनी शादी में परिजनों और चुनिंदा रिश्तेदारों को ही आमंत्रित किया था. 21 नवंबर को दीपिका और रणवीर का रिसेप्शन बेंगलोर में हैं और इसके बाद 28 नवंबर को इस कपल की शादी का मुंबई में रिसेप्शन है जिसमे बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे.

आने वाली है कार्तिक की नई फिल्म, क्या सारा के साथ करेंगे रोमांस

Kedarnath Song : सुशांत-सारा का 'काफिराना' हुआ शुरू

अब बॉलीवुड में भी देख पाएंगे इस तेलुगु सुपरस्टार को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -