'पद्मावत' के बाद अब साइन की दीपिका ने अपनी अगली फिल्म
'पद्मावत' के बाद अब साइन की दीपिका ने अपनी अगली फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने काफी लम्बे समय बाद कोई फिल्म साइन की है. दीपिका के फैन आजकल उनके लिए इंतज़ार ही करते रहते हैं, कभी उनकी फोटो का, कभी उनकी शादी का तो कभी उनकी फिल्मों का. दीपिका पादुकोण आखिरी बार संजय लीला भंसाली की सुपरहिट फिल्म 'पद्मावत' में नज़र आई थी जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था. लेकिन उनके फैंस का इंतज़ार अब खत्म हुआ है क्योंकि उन्होंने अब फिल्म साइन कर ली है. आइये जानते हैं कौनसी फिल्म में नज़र आने वाली हैं. 

ब्रेस्ट सर्जरी कराने के बाद और ज्यादा हॉट दिखने लगी यह एक्ट्रेसेस

खबरों की मानें तो दीपिका ने 'राज़ी' फिल्म की डायरेक्शन मेघना गुलज़ार की फिल्म को साइन किया है लेकिन ये फिल्म कौनसी होने वाली हैं इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. इसी पर ये खबर भी आ रही है कि दीपिका पादुकोण 90s की सुपरहिट फिल्म 'चालबाज़' के रीमेक में काम कर सकती हैं जिसमें उनका डबल रोल हो सकता है जैसा कि पिछली फिल्म में श्रीदेवी का हुआ था. हालाँकि इस बारे में कोई भी जानकारी पुख्ता तौर पर सामने नहीं आई है जिसे घोषित कर दिया जाए लेकिन जल्दी ही आगे खबर मिलेगी.

शाहरुख़ को बेटे की तस्वीर शेयर करना पड़ा भारी, लोगों ने की अभद्र टिप्पणी

इसके पहले भी दीपिका ने बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान के साथ 'सपना दीदी' फिल्म साइन की थी लेकिन इरफ़ान की अचानक से तबियत ख़राब होने के कारण ये फिल्म रोक दी गई और हाल ही में दीपिका ने इसके लिए मना कर दिया है कि जब सब ठीक होगा तब देखेंगे. दीपिका की पर्सनल लाइफ की बात करें तो कहा जा रहा है दीपिका और रणवीर सिंह दोनों ही नवंबर में शादी के बंधन में बंध जायेंगे और सुनने में आया है दोनों ही इटली जा कर शादी करने वाले हैं. अब भी फैंस इस बात की घोषणा का इंतज़ार कर रहे हैं.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

कपूर और भट्ट खानदान में बजेंगी शहनाई, दोनों परिवारों ने कुबूल किया रिश्ता

फोटोशूट के लिए राजकुमारी बनी ये मशहूर एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -