PM मोदी की 'मन की बात' पर दीपिका पादुकोण ने दी यह प्रतिक्रिया
PM मोदी की 'मन की बात' पर दीपिका पादुकोण ने दी यह प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को लोग बहुत प्यार देते हैं। उन्हें उनकी खूबसूरती से लेकर उनकी बेहतरीन एक्टिंग तक के लिए जाना जाता है। वैसे दीपिका उन अदाकाराओं में शामिल हैं जो हर एक मुद्दे पर अपनी बात खुलकर रखती हैं। उन्होंने डिप्रेशन से लेकर वुमन एंपावरमेंट तक, कई मुद्दों पर खुलकर बात की हैं। वैसे अब हाल ही में दीपिका पादुकोण ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 'मन की बात' पर अपनी बात रखी है। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट कर फैंस को भी खुश कर दिया है।

जी दरअसल बीते दिन यानी रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों से 'मन की बात' की। इस दौरान पीएम मोदी ने महिला शक्ति के बारे में बात की। वहीं पीएमओ द्वारा मन की बात के कुछ टेक्स्ट ग्राफिक्स साझा किए गए। अब उन्ही की पोस्ट को दीपिका ने रिट्वीट किया, और महात्मा गांधी की सीख का जिक्र करते हुए लिखा, 'खुद में वो बदलाव लाइए जो आप दुनिया में देखना चाहते हो।' वहीं इसके बाद दीपिका ने 'मन की बात' में जिन महिलाओं का जिक्र किया गया था उनकी तारीफ करते हुए अन्य महिलाओं की भी तारीफ की है। उन्होंने अपने ट्वीट के साथ PMO को भी टैग किया है और साथ ही #NariShakti और #MannKiBaat का भी इस्तेमाल किया है।

अब बात करें दीपिका के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वह शकुन बत्रा की फिल्म में दिखाई देंगी। इस फिल्म के बारे में दीपिका कह चुकीं हैं कि 'यह एक ऐसी रिलेशनशिप स्टोरी है, जिसे इंडियन सिनेमा में अब तक नहीं देखा गया है।' वैसे इसके अलावा खबरें हैं कि वह शाहरुख खान के साथ एक्शन फिल्म पठान में भी दिखाई देंगी। वहीं उनका नाम प्रभास के साथ नाग अश्निवी की बहुभाषी फिल्म में भी जुड़ा हुआ है हालाँकि अब तक कुछ ऑफिसियल नहीं है।

दोबारा पापा बने कपिल शर्मा, घर में गुंजी किलकारियां

अब शादियों में शामिल हो सकेंगे इतने मेहमान, दिल्ली सरकार ने जारी किए नए आदेश

बजट 2021: इस बार डिजिटल फॉर्म में उपलब्ध होगा बजट, इस ऐप में देख सकते हैं आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -