दीपिका ने किया सलमान को शादी के लिए प्रपोज
दीपिका ने किया सलमान को शादी के लिए प्रपोज
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान वैसे तो लाखो करोडो दिलो पर राज करते है. हर कोई चाहता है कि बॉलीवुड के बेचलर सलमान की जल्द से जल्द शादी हो जाये. सलमान को वैसे कई तरह के मैरिज प्रपोजल मिल चुके है. लेकिन सलमान ने अभी तक किसी को हां नहीं कहा. लेकिन अब बॉलीवुड की न. 1 अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भी सलमान खान को मैरिज प्रपोजल दिया है. दरअसल दीपिका सलमान खान के द्वारा होस्ट किये जा रहे शो बिग बॉस 9 में अपनी फिल्म तमाशा का प्रमोशन करने पहुंची थी.

तमाशा का प्रमोशन करने आई दीपिका ने घर वालो के साथ तो ढेर सारी मस्ती की ही साथ में सलमान खान के साथ भी खूब सारा रोमांस किया. दरअसल सलमान ने दीपिका से पूछा की क्या है अपनी फिल्म की कहानी तो दीपिका ने कहा कि यह एक तरह कि लव स्टोरी है लेकिन जरा हटके है. जिसमे वेद ( रणबीर कपूर) और तारा ( दीपिका ) एक खेल खेलते है कि हम जो भी कहेंगे झूठ कहेंगे और झूठ के सिवाय कुछ नहीं कहेंगे.

और यही खेल दीपिका ने सलमान के साथ खेला. दीपिका ने कहा कि मैं रणवीर से नफरत करती हूँ. सलमान ने भी कहा मैं भी रणवीर सिंह से नफरत करता हूँ. फिर दीपिका ने कहा कि सलमान मैं आपसे शादी करना चाहती हूँ. और घुटनो पर बैठकर सलमान को प्रपोज कर दिया. लेकिन सलमान ने दीपिका को मना कर दिया. आपको बता दे कि यह सब प्रमोशन का एक हिस्सा था. इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म तमाशा 27 नवम्बर को रिलीज होगी. फिल्म में रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिका में है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -