टॉप-10 FAKE इंस्टा फॉलोवर्स लिस्ट : दीपिका-प्रियंका समेत इस स्टार क्रिकेटर का नाम है शामिल
टॉप-10 FAKE इंस्टा फॉलोवर्स लिस्ट : दीपिका-प्रियंका समेत इस स्टार क्रिकेटर का नाम है शामिल
Share:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण आज सिर्फ हिंदी सिनेमा तक ही सीमित नहीं हैं, बल्क‍ि हॉलीवुड में भी ये दोनों मशहूर हस्ति‍यों की लिस्ट में  शुमार हैं. हालांकि क्या आपको यह पता है इनका नाम फेक इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की लिस्ट में भी टॉप-10 में शामिल हुआ है. इसके अलावा भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के फेक फॉलोवर्स की गिनती भी एक करोड़ से अध‍िक बताए जा रही है. 

दरअसल, बात यह है कि इंस्टीट्यूट ऑफ कंटेपररी म्यूजिक परफॉरमेंस (ICMP) की एक रिसर्च में खुलासा हुआ है और रिसर्च में दुनियाभर के सेलिब्रिटीज के सोशल मीडिया फॉलोवर्स की जांच की गई है, जिसमें कि प्रियंका और दीपिका के फेक इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की संख्या काफी ज्यादा निकली है. 

शोबिज के आंकड़ों की माने तो दीपिका पादुकोण फेक इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की लिस्ट में नंबर 6 पर मौजूद हैं. उनके फेक इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की संख्या 45 परसेंट है जिसमें 13,97,98,916 में से 63,441,661 फॉलोवर्स फेक निकले हैं. जबकि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा 43 परसेंट के साथ 10वें पोजिशन पर बनी हुई हैं औरत उनके इंस्टाग्राम और ट्व‍िटर फॉलोवर्स की संख्या 11,21,94,500 है जिसमें 4,85,54,193 फॉलोवर्स फेक बताए जा रहे हैं. जबकि विराट कोहली की बात की जाए तो विराट के फेक इंस्टाग्राम और ट्व‍िटर फॉलोवर्स की संख्या 44 परसेंट निकली है. यानी उनके 6,70,29,904 में 2,96,53,647 फॉलोवर्स फेक हैं.

Saaho : एक साथ 4 भाषाओं में रिलीज हुआ ट्रेलर, तारीफ़ करते नहीं थक रहे लोग

आयुष्मान की कविता पढ़ आँखें हो जाएगी नम, नेशनल अवॉर्ड जीतने पर किया ऐसा काम

गलती सुधारने जा रहा यह अभिनेता, अब कर रहा ऐसी फिल्म में काम

हनी सिंह के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट, कहा था- 'मैं हूं बलात्कारी...'!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -