शादी से पहले दीपिका के अंग प्रदर्शन पर भड़के रणवीर..!!!
शादी से पहले दीपिका के अंग प्रदर्शन पर भड़के रणवीर..!!!
Share:

बॉलीवुड की सबसे सेक्सी अदाकारा दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमे वह काफी आकर्षक नजर आ रहीं हैं. दीपिका का यह फोटोशूट सभी को खूब पसंद आ रहा है और उनके इस फोटोशूट की वजह से वह जमकर पसंद भी की जा रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि दीपिका का हर अंदाज उनके पहले वाले अंदाज से अलग होता है. दीपिका के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें पसंद करते हैंऔर उनकी हर एक तस्वीर का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं.

इस मैगजीन के कवर पर हॉटनेस बरपा रहीं हैं रानी पद्मिनी

दीपिका ने इस फोटोशूट में अपने अंग-अंग दिखाए है जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं लेकिन इस फोटोशूट पर रणवीर भड़क सकते हैं क्योंकि इसमें दीपिका के प्राइवेट अंग साफ़ नजर आ रहे हैं. दीपिका ने यह फोटोशूट ELLE India मैगजीन के लिए करवाया है और इस मैगजीन के फोटोशूट में वह वाकई में लाजवाब नजर आ रहीं हैं. दीपिका ने एक तस्वीर में पर्पल रंग की ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं वहीं दूसरी तस्वीर में वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. दीपिका का यह फोटोशूट काफी आकर्षक लग रहा है.

जानिए क्या है दीपिका पादुकोण के खूबसूरत बाल और चमकदार त्वचा का सीक्रेट

दीपिका की बात की जाए तो वह इसी साल के अंत में अपने बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से शादी करने वाली है जिसकी शॉपिंग उन्होंने पूरी कर ली है. दीपिका नवंबर महीने की 20 तारीख को इटली में शादी के बंधन में बंध जाएंगी. दीपिका अपनी फिल्म 'पद्मावत' के लिए खूब सुर्ख़ियों में आईं थीं और उसके बाद वह अब जल्द ही हॉलीवुड की एक फिल्म और बॉलीवुड फिल्म 'लव फॉर एवर' में नजर आएंगी.

बॉलीवुड अपडेट्स

एक बार फिर हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी दीपिका

शादी से पहले ऑरलैंडो में बैचलर पार्टी मना रहे रणवीर-दीपिका!!

बॉलीवुड की राह छोड़ हॉलीवुड की ओर चलीं दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -