'पद्मावती' पर दीपिका ने तोड़ी चुप्पी कहा- फिल्म को रिलीज़ होने से कोई नहीं रोक सकता

'पद्मावती' पर दीपिका ने तोड़ी चुप्पी कहा- फिल्म को रिलीज़ होने से कोई नहीं रोक सकता

फिल्म 'पद्मावती' को लेकर हर तरह विरोध चल रहा है. इतने हंगामा कर विरोधो को देखते हुए अब दीपिका पादुकोण ने फिल्म को लेकर चुप्पी तोड़ दी है. दीपिका ने दावे से कहा कि, उनकी फिल्म को रिलीज होने से कोई नहीं रोक सकता. दीपिका ने कहा कि, "एक महिला के रूप में मुझे इस फिल्म का हिस्सा होने और कहानी को बताने पर गर्व है, जिसे बताए जाने की जरूरत है."

आपको बता दे फिल्म 'पद्मावती' का पुरे देशभर में जमकर विरोध चल रहा है. प्रदर्शनकारियो की मांग है कि फिल्म में रानी पद्मिनी और अलाउद्दीन की कहानी को तोड़-मरोड़ कर पेश किया है साथ ही फिल्म के ऐतिहासिक तथ्यों के साथ भी छेड़छाड़ की गई है. इसलिए वे सभी फिल्म के रिलीज़ पर बेन की मांग कर रहे है. फिल्म के रिलीज़ से पहले मचे बवाल पर दीपिका ने कहा कि, "यह भयावह है, यह बिल्कुल भयावह है. इससे हमें क्या मिला? और एक राष्ट्र के रूप में हम कहां पहुंच गए हैं? हम आगे बढ़ने के बदले पीछे हुए हैं." आगे दीपिका कहती है कि, "हमारी जवाबदेही सिर्फ सेंसरबोर्ड के प्रति है और मैं जानती हूं और मेरा मानना है कि फिल्म को रिलीज होने से कुछ भी नहीं रोक सकता."

दीपिका ने बताया कि एक दशक पहले जब उन्होंने बॉलीवुड में आगाज किया था तो कभी नहीं सोचा था कि वह एक दिन संजय लीला भंसाली की फिल्मों में हीरोइन बनेंगी. अब दीपिका, भंसाली के साथ अपनी तीसरी फिल्म कर रही है. दीपिका को पूरा भरोसा है कि सभी विरोधो को पीछे छोड़कर फिल्म जरूर रिलीज़ होगी और ये परदे पर अच्छा प्रदर्शन भी करेगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गोवा फिल्म फेस्टिवल से जूरी चीफ 'सुजॉय घोष' का इस्तीफा

वालिद मुझ से ऊंचे दर्जे के इंसान थे : सैफ अली खान

'मानसून शूटआउट' का पहला मोशन पोस्टर और नवाज़ का 'क्रिमिनल' लुक हुआ रिलीज़

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App