अजीब लुक के कारण फिर ट्रोल हुई दीपिका, लोगों ने कहा- टोकरा और लच्छा पराठा
Share:

बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती के लिए भी मशहूर दीपिका पादुकोण इन दिनों अलग-अलग फैशन सेंस को अपनाकर फोटो शूट करवा रही हैं. दीपिका ने कांस फेस्टिवल में भी रेड कार्पेट पर पिंक कलर की अजीबोगरीब फैशन वाली ड्रेस पहनी थी जिसके कारण उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. लेकिन दीपिका अब भी बाज़ नहीं आई है और शायद वो एक बार फिर ट्रोल होने को तैयार है. हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमे उनका अलग ही लुक नजर आ रहा है.

इस तस्वीर में आप देख सकते है दीपिका ने एक अजीब तरह की कैप पहनी है. हालांकि इस लुक में वो काफी हॉट लग रही है लेकिन कही ना कही उनकी ये कैप उनके लुक को फनी बना रही हैं. दीपिका के इस फोटो पर कुछ फैंस ने तो कमेंट कर तारीफ की है लेकिन कुछ फैंस ने उनके इस लुक का मजाक उड़ा दिया. सोशल मीडिया यूज़र्स ने दीपिका के फोटो पर ऐसे-ऐसे कमेंट किये है जिसे सुनकर आपकी भी हंसी नहीं रुक पाएगी.

 

@justinplz Alan Gelati Earl Simms Gina Kane @tingslondon

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

एक यूज़र ने दीपिका की इस कैप को लांड्री बास्केट कहा तो दूसरे ने लिखा कि- बारिश के लिए छाता. एक यूज़र ने तो ये लिखा दिया कि- दीपिका ने सर पर टोकरा रख लिया. एक ने तो हद ही कर दी लिखा- मुझे अपना तकिया नहीं मिल रहा था अब पता चला कि वो तो दीपिका के सिर पर है.

 

love is the only gold-Lord Tennyson @tingslondon

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

आपको बता दें दीपिका के इस फोटो का भी सोशल मीडिया पर खूब मजाक बनाया जा रहा है. लेकिन उनके कुछ फैंस दीपिका के इस लुक को पसंद भी कर रहे है. सोशल मीडिया पर इस समय दीपिका का ये नया लुक आते ही वायरल हो गया है.

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए बोल्ड हुई दीपिका पादुकोण

सोनम और करीना की इस तस्वीर ने कायम की एक्ट्रेस की दोस्ती की नई मिसाल

आख़िरकार इस खूबसूरत जगह हनीमून के लिए पति के साथ रवाना हुई सोनम कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -