Chhapaak : सेट से दीपिका की एक और तस्वीर आई सामने
Chhapaak : सेट से दीपिका की एक और तस्वीर आई सामने
Share:

बॉलिवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्‍म 'छपाक' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. इस के लिए वो कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहती हैं. वह अपना वही स्‍टैंडर्ड बरकरार रखना चाहती हैं जो उन्‍होंने अपनी पिछली कई परफॉर्मेंस से सेट किया है. इस रोल के लिए वह काफी मेहनत कर रही हैं. इसके सेट से उनका लुक सामने आ चुका है जिसे दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. इसके अलावा कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें आप यहां देख सकते हैं. 

दरअसल, एक बार फिर ऑडियंस को इम्‍प्रेस करने के लिए तैयार दीपिका, फिल्‍म में एसिड अटैक सर्वाइवर के रोल में नजर आएंगी. बीते दिनों फिल्‍म के सेट से दीपिका की कुछ तस्‍वीरें लीक हुई थीं और अब फिर से उनका एक फोटो सामने आया है. उनका लुक इतना बदल चुका है कि वो देखने में हूबहू लक्ष्मी की तरह दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा ये अन्य तस्वीर को भी देख सकते हैं. 

इस फोटो में दीपिका अपने कैरक्‍टर के मुताबिक तैयार हैं और कैमरे की तरफ देख रही हैं. बता दें, फिल्‍म की शूटिंग दिल्‍ली के अलग-अलग हिस्‍सों में हो रही है. दीपिका का पहला लुक देखकर उनके फैंस भी आश्‍चर्यचकित हो गए थे. इस ट्रांसफर्मेशन में वह लक्ष्‍मी अग्रवाल की तरह दिख रही हैं जिनकी लाइफ पर यह फिल्‍म बेस्‍ड है. डायरेक्‍टर मेघना गुलजार की इस फिल्‍म में ऐक्‍टर विक्रांत मेसी भी अहम रोल में नजर आएंगे.  

 

83 : कपिल देव के साथ रणवीर को ट्रेनिंग लेते देख गर्वित हुई दीपिका, कही ये भावुक बात

दीपिका के दीदार के लिए उमड़ा जनसैलाब, एसिड अटैक सरवाइवर के लुक में दिखी एक्ट्रेस

दीपिका-रणवीर एक साथ करेंगे काम, इस डायरेक्टर ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -