Video: लालबाग़ में फैंस के बीच बुरी फंसी दीपिका पादुकोण, बिना चप्पल आना पड़ा घर!

Sep 13 2019 09:00 AM
Video: लालबाग़ में फैंस के बीच बुरी फंसी दीपिका पादुकोण, बिना चप्पल आना पड़ा घर!

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री भगवान गणेश की भक्ति में लीन है और सभी उनके दर्शन के लिए लालबाग गए. ऐसे में कई सेलिब्रिटीज ने अपने घरों में बाप्पा का स्वागत किया और अंत‍िम दिन व‍िसर्जन किया. वहीं बीते कल बप्पा ने सभी को अलविदा कह दिया और वह चले गए. ऐसे में बीते दिनों ही एक्ट्रेस अदा शर्मा और दीपिका पादुकोण लालबागचा राजा पहुंची थीं, जहां पर दोनों को भीड़ का शिकार होना पड़ा. जी हाँ, दीपिका पादुकोण को लालबागचा राजा के दरबार में भीड़ का सामना करना पड़ा और अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जी दरअसल इस वायरल होते वीडियो में दिख रहा है कि दीपिका को उनके बॉडीगार्ड्स भीड़ से प्रोटेक्ट करते बप्पा के दर्शन करने के लिए ले जा रहे हैं और उनके आस पास लोगों की भारी भीड़ नजर आ रही है. वहीं इस दौरान कई फैंस उनकी तस्वीर खींच रहे हैं तो कई उनके साथ दूर से ही सेल्फी लेने की मशक्कत करते नजर आए. इसी के साथ आप देख सकते हैं इस वीडियो में दीपिका सुनहरे रंग की भारी साड़ी और बड़े झुमके पहने हुई दिखाई दे रहीं हैं. वहीं उन्होंने चप्पल भी नहीं पहनी है.

अब बात करें दीपिका के प्रोफेशनल फ्रंट की तो उन्होंने फिल्म छपाक की शूटिंग कर ली है. इसमें वह एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं. वहीं इस फिल्म के निर्देशन का जिम्मा मेघना गुलजार ने उठाया है और इस फिल्म में एक्टर विक्रांत मैसी उनके पति के किरदार में नजर आने वाले हैं.

द जोया फैक्टर : सलमान संग नजर आई सोनम, किया फिल्म का प्रमोशन

नोरा और इस शख्स के बीच हुआ महामुकाबला, देखें धमाकेदार वीडियो

P Se Pyaar F Se Faraar : इश्क तेरी जात है क्या सॉन्ग रिलीज, हर किसी को आ रहा पसंद